Breaking News
Home / National / Bihar / सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने चलाया चेकिंग अभियान

सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने चलाया चेकिंग अभियान

Hits: 0

सहदेई बुजुर्ग। कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने सहदेई बुजुर्ग बाजार में अभियान चलाकर दुकानदारों एवं आम लोगों का मास्क जांच किया। जांच के दौरान तीन कोचिंग सेंटर खुला पाए जाने पर उसके विरुद्ध कार्रवाई की बात कही गई। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सहदेई बुजुर्ग के वीडियो डॉक्टर मोहम्मद इस्माइल अंसारी, सीओ सोहन राम, सहदेई बुजुर्ग ओपी अध्यक्ष धनंजय चौधरी ने संयुक्त रूप से सहदेई बुजुर्ग बाजार में मास्क जांच अभियान चलाया।

इस दौरान पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने सड़क पर चलने वालों से लेकर दुकानदारों तक के मास्क की जांच की एवं जिन लोगों ने मास्क नहीं लगाया था उसे कड़ी फटकार लगाते हुए मास्क लगाने की हिदायत दी गई और उन्हें मास्क पहनाया गया। इस जांच के दौरान सहदेई बुजुर्ग बाजार में एक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट एवं दो कोचिंग सेंटर खुला पाया गया। यहां सरकारी निर्देशों का उल्लंघन करते हुए पढ़ाई चल रहा था जिस पर अधिकारियों ने संस्थान के संचालकों को कड़ी फटकार लगाते हुए तुरंत कोचिंग एवं कंप्यूटर इंस्टिट्यूट को बंद कराया। इस संबंध में सहदेई बुजुर्ग के सीओ सोहन राम ने कहा कि इन दोनों के विरुद्ध कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं अधिकारियों द्वारा कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच इस प्रकार का अभियान चलाने से लोगों में मास्क लगाने को लेकर जागरूकता बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। अधिकारियों ने इस दौरान कहा कि कोरोना से बचाव का कारगर हथियार मास्क लगाना, हाथों को सैनिटाइज करना और हाथों को साबुन से धोना है।उन्होंने कहा कि मास्क लगाकर कोरोना के खतरे को कम किया जा सकता है।अधिकारियों ने लोगों से अपील किया की जो भी व्यक्ति कोरोना के टीका के लिए पात्र हैं वह जल्द से जल्द टीकाकरण सेंटर पर जाकर टीका लगवा लें ताकि इससे बचा जा सके।

Check Also

वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला लिया नया मोड़

Hits: 0रिपोर्ट:विजय कुमार,पातेपुर : पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के चकदोहरी गांव में समकालीन अभियान …

शराब माफियाओं ने किया पुलिस बल पर हमला

Hits: 0हाजीपुर(वैशाली)शराब कारोबारी को पकड़ने गयी बेलसर पुलिस टीम पर उसके समर्थकों ने हमला बोल …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: