Breaking News
Home / Entertainment / Bhojpuri Film / पवन सिंह और प्रेम राय की बॉस का भव्य मुहूर्त वाराणसी में संपन्न

पवन सिंह और प्रेम राय की बॉस का भव्य मुहूर्त वाराणसी में संपन्न

Hits: 19

रामचन्द्र यादव, मुम्बई। भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और जाने माने फ़िल्म निर्माता प्रेम राय को भोजपुरी फिल्म बॉस का भव्य मुहूर्त वाराणसी स्थिति होटल सिटी इन्न में धूमधाम से किया गया। श्रेयस फिल्म्स में बैनर तले निर्मित की जा रही इस फ़िल्म का मुहूर्त इतने बड़े पैमाने पर करके भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ दिया गया है। कई सफल फिल्में का निर्माण कर चुके निर्माता प्रेम राय जब कोई फिल्म बनाते हैं तो वह कमाल की तकनीकी के साथ भव्यता से परिपूर्ण होती है।  प्रेम राय कहते हैं कि पवन सिंह दिल के बहुत साफ इंसान हैं।

वे अपने जीवन में जितने बाहर से हैं उतना ही अंदर से भी भावुक, संवेदनशील, रिश्तों को मर्यादा को निभाने वाले इंसान हैं। वे छल कपट से कोसों दूर इंसानियत के पक्षधर हैं। वे जिनको जो वचन दे देते हैं, उसे बखूबी निभाते भी हैं। हमारी यह फ़िल्म एक अलग सिनेमा है जो भोजपुरी सिनेमा को नई दिशा प्रदान करेगी। उल्लेखनीय है कि पवन सिंह ने श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले प्रेम राय द्वारा निर्मित दो भोजपुरी फिल्म हुकूमत और सईयां सुपरस्टार किया है।

दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उम्दा व्यवसाय कर सफलता का परचम लहराया था। अब यह फिल्म बॉस भी बड़े बजट की बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बनाई जा रही है। फ़िल्म के निर्माता प्रेम राय व विशाल सिंह हैं। निर्देशक अरविन्द चौबे हैं, उनकी भी प्रेम  राय के साथ यह तीसरी फिल्म है। फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं। कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह हैं। गीतकार मनोज मतलबी व संगीतकार अविनाश झा घुँघरू, छोटेबाबा बसही हैं। फिल्म की शूटिंग शीघ्र ही वाराणसी के रमणीय स्थलों पर शुरू की जायेगी।

Check Also

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

23 वर्षीय विवाहिता की गला घोंटकर ससुराल वालों ने की हत्या

Hits: 0बिदुपुर।बिदुपुर थाना के धोबौली गांव में बीते शुक्रवार की देर रात ससुराल वालों ने …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: