Breaking News
Home / National / Bihar / पवन सिंह की ‘वांटेड’ की शूटिंग मेगा शेड्यूल के साथ पूर्ण

पवन सिंह की ‘वांटेड’ की शूटिंग मेगा शेड्यूल के साथ पूर्ण

Hits: 36

रिपोर्ट: नलिनी भारद्वाज। भोजपुरी सिनेमा के पावरस्‍टार पवन सिंह ने अभी हाल ही में देशभक्ति पूर्ण भोजपुरी फिल्‍म ‘वांटेड’ की शूटिंग पूरी की है। पूरी फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत व पर्यटक स्थलों पर की गई है। वैसे तो फिल्‍म की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है, मगर चार गानों की शूटिंग होना शेष है। जिसकी शूटिंग अति शीघ्र मुंबई के विभिन्न स्थानों पर कर ली जायेगी। यह फिल्‍म रंगो का पर्व होली में पूरे भारत में प्रदर्शित की जायेगी, जिसकी परिक्रिया तीव्र वेग से पूरी की जा रही है। इस फिल्म में एंग्री यंगमैन पवन सिंह अपने चिर परिचित अंदाज में एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं।
उल्लेखनीय है कि फिल्‍म ‘वांटेड’ का निर्माण श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार हैं। निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। लेखक वीरू ठाकुर हैं, जिन्होंने चुटीले और रोमांचक संवाद लिखे हैं।
संकलन दीपक जौल, छायांकन वेंकट महेश तथा एक्‍शन बाजी राव का है। इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य, अमृता अचार्या, वैष्णवी गुप्ता, उपेन्द्र यादव, विपिन सिंह, अयाज खान, दीपक सिन्हा, जेपी तिवारी, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, बबिता सिंह, जय प्रकाश सिंह, मधु सिंह राजपूत, जस्‍सी सिंह, प्रेम दूबे, अनूप लोटा, स्वीटी सिंह, धामा वर्मा, प्रकाश वर्मा, उजैर खान तथा जसवंत कुमार हैं।
गौरतलब है कि देशभक्ति पर आधारित फुल इंटरटेन्मेंट फिल्‍म ‘वांटेड’ के निर्देशक सुजीत सिंह ने पिछले साल सुपर डुपर हिट फिल्‍म ‘सत्‍या‘ दी थी। जिसके गाने के व्यूज ने रिकॉर्ड ब्रेक किया है। उनका कहना है कि ‘वांटेड’ में एक्‍शन, थ्रिलर के अलावा रोमांस का तड़का भोजपुरिया स्‍टाइल में लगाया गया है। सबसे खास बात यह है कि पूरी फिल्‍म में पवन सिंह के चार शेड्स देखने को मिलेंगे, जो उनके फैंस के लिए होली का उपहार होगा।
पवन सिंह ने बताया कि यह फिल्‍म काफी अलग और दमदार कहानी पर बनी है, जिसमें देशभक्ति, इंटरटेंमेंट, एक्‍शन, इमोशन को बेहतरीन ढंग से पिरोया गया है। यह काफी बड़ी बजट की फिल्‍म है, जिसके लिए हम फिल्‍म के निर्माता जसवंत कुमार को बधाई देते हैं। उन्‍होंने एक कमाल की फिल्‍म बनाने के लिए हिम्‍मत दिखाई है।
फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार ने कहा कि फिल्‍म में पवन सिंह के कई ऐसे संवाद हैं, जिसमें देशप्रेम का जज्‍बा दर्शकों को बहुत पसंद आयेगा और उन्हें देशभक्ति से ओतप्रोत कर रोमांचित कर देगा। हमने एक बेहतरीन फिल्म बनाने का प्रयत्न किया है। उम्मीद है कि दर्शकों काफी पसंद आयेगा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: