Breaking News
Home / Breaking News / पतंजलि का टेलिकॉम क्षेत्र में धमाका लॉन्च किया स्वदेशी समृधि सिमकार्ड

पतंजलि का टेलिकॉम क्षेत्र में धमाका लॉन्च किया स्वदेशी समृधि सिमकार्ड

Hits: 28

नलिनी भारद्वाज। पतंजलि घरेलू उत्पादों और आयुर्वेदिक दवाओं के साथ अब टेलिकॉम सेक्टर में भी उतर गई है। एक इवेंट में बाबा रामदेव ने ‘स्वदेशी समृधि सिम कार्ड’ लॉन्च किया। इसके लिए पतंजलि ने सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL से करार किया है।

शुरुआती समय तक पतंजलि कर्मचारी और पदाधिकारी ही इस सिम का इस्तेमाल कर पाएंगे। लेकिन पूरी तरह से लॉन्च होने के बाद आम लोगों को इस सिम कार्ड के इस्तेमाल करने का मौका दिया जाएगा। इस सिम का प्रयोग करने वाले लोगों को पतंजलि प्रोडक्ट पर 10 पर्सेंट की छूट भी दी जाएगी।

पतंजलि के इस सिम पर यूजर महज 144 के रिचार्ज पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा ले सकेंगे। इसके अलावा उन्हें 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की भी सुविधा दी जाएगी। इतना ही नहीं, यूजर्स को हेल्थ, एक्सीडेंटल और लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा। ‘स्वदेशी समृधि सिम’ के लॉन्चिंग के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि सरकारी कंपनी BSNL एक स्वदेशी नेटवर्क कंपनी है और पतंजलि इसके साथ मिलकर देश की जनता के लिए कल्याण का काम करेगी।

सिम कार्ड के लॉन्च के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि पूरे देश में BSNL के 5 लाख काउंटर हैं। लोग जल्द ही यहां से पतंजलि सिम को खरीद सकेंगे। बाबा रामदेव ने सिम के बारे में और जानकारी देते हुए बताया कि लुभावने डाटा और कॉल पैकेज के अलावा लोगों को मेडिकल और लाइफ इंशयोरेंस कवर भी मिलेगा। मेडिकल कवर 2.5 लाख और लाइफ इंशयोरेंस 5 लाख रुपये का होगा। हालांकि, इंशयोरेंस का पैसा तभी मिलेगा, जब व्यक्ति की मौत सड़क हादसे में होती है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: