Breaking News
Home / National / Bihar / महुआ मे महागठबंधन के बाहरी उम्मीदवार के खिलाफ पार्टी कार्यकर्त्ता हुए एकजुट

महुआ मे महागठबंधन के बाहरी उम्मीदवार के खिलाफ पार्टी कार्यकर्त्ता हुए एकजुट

Hits: 0

हजीपुर/महुआ । महुआ में राजद के द्वारा टिकट नहीं देने से नाराज़ राजद नेता सत्येन्द्र राय ने अपने समर्थकों के साथ महुआ के शक्ति उत्सव हाल में बैठक आयोजित की। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में स्थानीय प्रत्याशी की मांग करते हुए बाहरी प्रत्याशी को टिकट दिए जाने का जमकर विरोध किया।बैठक में उपस्थित महुआ के पूर्व उप प्रमुख एवं उनके समर्थकों का कहना था कि बाहरी लोगों को जिताने के बाद काफी पछताना पड़ता है।

जीत कर जाने के बाद एक बार भी क्षेत्र में लौट कर नहीं आते हैं। वहीं तेजस्वी यादव के द्वारा स्थानीय कार्यकर्ताओं को टिकट नहीं दिए जाने के कारण लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इस दौरान भारी संख्या में समर्थकों ने बाहरी भगाओं महुआ बचाओं का जमकर नारा लगाया। बैठक  में उपस्थित समर्थकों ने बैठक को संबोधित करते हुए एक स्वर में कहा कि अगर अभी से भी बाहरी प्रत्याशी का टिकट बदल कर स्थानीय कार्यकर्ताओं को टिकट दे देती हैं तो हमलोग पार्टी के पक्ष में काम करेंगे। यदि ऐसा नहीं होता है तो हमलोग सत्येन्द्र राय के पक्ष में काम करते हुए राजद के बाहरी प्रत्याशी का विरोध करेंगे।

बैठक की अध्यक्षता राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद हुसैन एवं संचालन जिला पार्षद अशोक कुमार अकेला ने किया। बैठक मे मुख्य रूप से  मुखिया मुन्ना सरकार, विजय राय, मुखिया पति अमोद शुक्ला,पूर्व मुखिया उमाशंकर राय, जिला परिषद् सदस्य अशोक कुमार अकेला, जिला पार्षद संगीता देवी,पूर्व प्रमुख अमरनाथ कुमार, उप प्रमुख अवधेश राय, पैक्स अध्यक्ष संजय यादव, लाल बाबू राय, रामप्रसिद्ध राय, विधासागर सिंह, देवेंद्र राय, अविनाश यादव, ओमप्रकाश ठाकुर, रामानन्द राय, मोहन राय, सुनील राय, पंचायत समिति सदस्य अशोक सहनी, शम्भु रजक, बसंत पासवान, नरेश राय, वरुण कुमार वरुण, तेज प्रताप यादव गणेश राय, प्रयाग राय, सफदर ईरशाद, मोहन यादव, मोहम्मद अब्दुल्ला अंसारी,अर्जुन पटेल आदि उपस्थित थे।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: