Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / पारस होटल में मिला दिलावरपुर पूर्वी गांव निवासी संजय कुमार का शव

पारस होटल में मिला दिलावरपुर पूर्वी गांव निवासी संजय कुमार का शव

Hits: 26

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर, वैशाली। बिदुपुर थाना के दिलावरपुर पूर्वी गांव निवासी संजय कुमार का शव हाजीपुर स्टेशन के निकट पारस होटल में बरामद होने की सूचना से पूरे गांव में शोक की लहर फैल गयी। वही मृतक के परिवार में पुत्र के मरने की खबर मिलते ही कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 7 मई से ही मृतक 30 वर्षीय संजय कुमार उर्फ सीताराम पिता राम जानकी उर्फ गोपाल घर से लापता था।वह डाकघर से लगभग 42 हजार रुपये की निकाशि कर लिया था और चुपचाप से घर से बिना कहे निकल गया था।

मृतक के पिता और माँ दोनो शिक्षक शिक्षिका है। मृतक के माँ एवम बहन का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।सूत्रों के मुताबिक मृतक युवक गत 21 मई से ही उक्त होटल में ठहरा हुआ था।बीते शनिवार को जब रूम नही खोला तो होटल स्टाफ को शक हुआ,उसने होटल मालिक को सूचना दी।

होटल मालिक द्वारा शनिवार के देर रात्रि में सदर थाना को सूचित किया गया।सदर थाना की पुलिस ने होटल के कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसा।अंदर कमरे में मृतक का शव पड़ा हुआ था

सदर थाना की पुलिस द्वारा देर रात्रि में ही बिदुपुर पुलिस को सूचना दिया गया।बिदुपुर थानाध्यक्ष रितेश कुमार मण्डल ने शनिवार की देर रात्रि में ही परिजन को सूचना दिये गये।मृतक के परिजन एवम ग्रामीण रविवार के अहले सुबह पहुंच कर सदर पुलिस के कब्जे से शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गया।

मृतक के शव का पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने परिजन को सौप दिया।मृतक का दाह संस्कार कोनहारा घाट हाजीपुर में किया गया,जिसे मुखाग्नि छोटे भाई ने अश्रुपूर्ण नेत्र से दी।मृतक संजय के घर सांत्वना देने वालो का तांता लगा रहा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: