Breaking News
Home / National / Bihar / पाली गाँव से खुरखुर का हत्यारा गिरफ्तार पुलिस ने भेजा जेल

पाली गाँव से खुरखुर का हत्यारा गिरफ्तार पुलिस ने भेजा जेल

Hits: 176

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय)।तेयाय ओ पी के अंतर्गत खंझापुर पाली के 18 फ़रवरी की रात्रि में खुरखुर को गला रेत कर हत्या मामले में शामिल कांड संख्या 22/18 के मुख्य अभियुक्त अपने गाँव के ही कुख्यात अपराधी छोटू कुमार पिता बद्री सिंह को तेयाय ओ पी प्रभारी धर्मेंद्र पाल द्वारा अपने पुलिस बल के साथ गहन छानबीन के बाद गुरुवार के अर्धरात्रि में अपने घर में सोये अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। उसने ओ पी पर अपने स्वीकारोक्ति ब्यान में बताया कि उसने उसकी पत्नी चुनचुन देवी के साथ मिलकर सोये अवस्था में धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया था। सुवह होते ही जानकारी होने पर ग्रामीणों द्वारा तेयाय ओ पी प्रभारी धर्मेंद्र पाल को सही तरीके से जाँच कर सही अभियुक्तों की गिरफ़्तारी करने पर लोगों द्वारा उन्हें लगातार बधाई मिल रही है।

विदित हो की विगत 18 फ़रवरी के अर्धरात्रि में मधुरापुर पुबारी टोला के उसकी पत्नी चुनचुन देवी द्वारा अपने प्रेमी से मिलकर अपने ही पति को मरबा डाला। संयोग ऐसा था कि 19 फ़रवरी को आई जी सुशीलमान सिंह खोपरे को नवनिर्मित भगवानपुर थाना भवन के उद्घाटन में आना था, उनके आते ही उक्त रात्रि की घटना की जानकारी मिली, उन्होंने आनन् फानन में कार्यक्रम ख़त्म कर एस पी आदित्य कुमार एवं अन्य सारे पुलिस पदादिकारियों के साथ उक्त घटनास्थल पर पहुँच मृतक के पत्नी एवं ग्रामीणों से उक्त घटना के बारे में पूरी जानकारी ली, एवं उपस्थित वरीय पदादिकारियों को जल्द उक्त घटना का उद्भेदन का टास्क दिया था। उसी समय से वरीय पुलिस पदाधिकारी एवं ओ पी अध्यक्ष धर्मेंद्र पाल गुप्त ढंग से अपना कार्य कर रहे थे।

अब ग्रामीणों को आशा है कि अगर और भी कोई अपराधी इसमें संलग्न होगें तो उसका भी खुलासा पुलिस जल्द करेगीं। एक बात और की उक्त छोटू कुमार इस घटना से भी पहले अपने ही ग्रामीण मुकेश कुमार को गोली मारकर घायल करने में भी मुख्य अभियुक्त है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: