Breaking News
Home / National / Bihar / पैसे की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या

पैसे की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या

Hits: 15

उमेश कुमार विप्लवी, समस्तीपुर। जिले के विद्यापति थाना क्षेत्र के सोंठगामा निवासी रानी देवी उम्र लगभग 21 वर्ष की गला दवाकर हत्या कर दि गई। मृतिका रानी देवी का मायके ग्राम लरूआ थाना ताजपुर में है। वहीँ मृतिका का शादी दो वर्ष पहले सोंठगामा निवासी रूपण सहनि पिता शंकर सहनि के साथ हुआ था।

मृतिका का एक छः महीने का लड़का भी है। मृतिका के पति रूपण सहनि घर पर ही पढ़ाई लिखाई करता है। वह आये दिन पत्नी से पैसे का मांग करता था, कुछ महीने पहले ही मृतिका ने अपने पिता से पैसे मांग कर अपने पति को दी थी। वहीँ कुछ दिनों बाद पत्नी से फिर नॉकरी के लिए पैसे की मांग किया।

मृतिका के चाचा ने आरोप लगाया कि पैसे नही देने के कारण, मेरी भतीजी की हत्या कर दी गई। उसी गांव के चौकीदार रामलगन पासवान ने मृतिका के पिता को सुचना दी, सुचना पाकर मृतिका के परिजन आनन फानन में पटना से उसके ससुराल पहचे, पहुचने पर देखा की लड़की का शव बिस्तर पर पड़ा है व पंखे से कपड़ा लटका था, और घर के सभी लोग बच्चे को लेकर फरार है।

मृतिका के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पुलिस पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दि। पुलिस आगे के कार्यवाई में लग गई है। मृतिका के पिता मिठ्ठू सहनि व चाचा मुसहर सहनि उर्फ़ योगेंद्र सहनि पटना में मजदूरी करता है। यह सारी घटना की जानकारी हमे मृतिका के परिजन ने सदर अस्पताल में दी।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: