Breaking News
Home / National / भरद्वाज फाउंडेशन द्वारा किया गया संध्या चौपाल का आयोजन

भरद्वाज फाउंडेशन द्वारा किया गया संध्या चौपाल का आयोजन

Hits: 25

बिदुपुर, वैशाली | भरद्वाज फाउंडेशन द्वारा खुले में शौच से मुक्ति के विषय पर जागरूकता फ़ैलाने के लिए दिनांक 21 सितम्बर २०१७ को संध्या में भरद्वाज फाउंडेशन और बिहार इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल एंड एजुकेशनल स्टडीज के प्रांगन में आयोजन किया गया . इस आयोजन में मुख्य अथिथि के रूप में बिदुपुर के BDO डी एल यादव, महंथ शिवरतन दास कॉलेज, इस्माइलपुर के प्राचार्य प्रो उमानाथ प्रसाद सिंह, पूर्व मुखिया नागेन्द्र सिंह मौजूद थे .

सबों ने स्वच्छता और विशेष रूप से हेर घर शौचालय पर जोर देते हुए उपस्थित लोगों के बिच अपना अपना विचार रखा . संस्था के अध्यक्ष नलिनी भरद्वाज ने उपस्थित लोगों को कहा की हर परिस्थिति में उन्हें अपने घर में शौचालय बनबाना चाहिए और इसमें किसी प्रकार का बाधा उत्पन्न होने पर भरद्वाज फाउंडेशन सदैव उनके साथ है .

वही प्रखंड विकास पदाधिकारी ने अपने शब्दों में स्पस्ट कहा यह अभियान लोगों को स्वच्छ ,स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए चलाया जा रहा है और इसमें किसी प्रकार की धांधली होगी या पैसे लेने की बात सामने आई तो उसपर कड़ी से कड़ी करवाई की जाएगी . वही इस चौपाल में वार्ड 10-11 के लोगों के साथ  ब्लाक कोऑर्डिनेटर अनिश कुमार, रवि प्रसाद सिंह, अमर कुमार , विवेक कुमार , प्रमोद कुमार, दीपक कुमार, गुलशन कुमार, सोनू कुमार इत्यादि शामिल हुए .

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: