Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / एक पत्नी तीन पति मामले में थाने में सरगर्मी

एक पत्नी तीन पति मामले में थाने में सरगर्मी

Hits: 50

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर थाना के चकौसन बाजार में एक दुकान में काम करने वाली दो बच्चे की माँ द्वारा शादी के सात वर्ष बाद प्रेम प्रसंग में एक दूसरे विवाहित पुरुष से शादी कोर्ट में तो कर ली परन्तु शादी के लगभग डेढ़ माह बाद ही फिर पहले मर्द के पास जाने को व्याकुल हो गयी। इस घटना को लेकर स्थानीय जन प्रतिनिधि गण एवम दूसरे पति और विवाहिता द्वारा थाने में पहुंचकर फरियाद किया गया। थाना परिसर में पूरे दिन झमेला लगा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देसरी थाना के बिलट चौक स्थित पानापुर रघुनाथ गांव निवासी जवाहर शर्मा की पुत्री मधु कुमारी की शादी गत 30 नवम्बर 2011 को बिदुपुर थाना के मनियारपुर निवासी कपिलदेव शर्मा के साथ हुई थी। इससे एक पुत्र और एक पुत्री जन्म ली। इसी बीच परिवार की आर्थिक तंगी को देख कर मधु कुमारी चकौसन बाजार स्थित न्यू नील कमल में कार्य करने लगी इसी दौरान पड़ोस के एक दुकानदार मोहम्मद सफीक जुड़ावनपुर निवासी जो पूर्व से विवाहित है, उससे प्रेम हो गया। दोनो द्वारा कोर्ट में शादी भी रचाकर रहने लगे। इसी बीच मधु कुमारी अब अपना नाम बदल कर मधु कुमारी उर्फ शबनम खातून कर ली। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनो में तकरार हुआ तो फिर मधु पूर्व पति के यहां जाने लगी। इस पर वर्तमान पति मोहम्मद सफीक द्वारा स्थानीय लोगो के साथ बिदुपुर थाना आकर शिकायत किया गया। जिस पर स्थानीय स्तर पर मामले को सुलझाने को कहा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय स्तर पर पँचायत कर मधु से लिखाकर की वह स्वेच्छा से पूर्व पति के यहां जाना चाहती है, उसे छोड़ा गया। इस घटना को लेकर पूरे दिन थाना परिसर में गहमा गहमी बनी रही।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: