Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / Bachwara / चमथा बछवाडा़ में एक बार अंधाधुंध फायरिंग एक की मौत

चमथा बछवाडा़ में एक बार अंधाधुंध फायरिंग एक की मौत

Hits: 0

राकेश कु०यादव, बछवाड़ा(बेगूसराय) अपराधियों की धमक एवं गोलियों की गर्जन से एक बार फिर चमथा दियारा गुंजायमान हो उठा है । थाना क्षेत्र के चमथा दियारे में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच गोलीबारी में एक लोग बुरी तरह घायल हो गया। घायल को स्थानीय लोगो की मदद से पीएचसी बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय भेज दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जमीनी विवाद के वावजूद एक पक्ष के द्वारा मिट्टी काटने को लेकर दोनो पक्षो के बीच विवाद शुरू हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो तरफ से अंधाधुंध गोली चलने लगी। इसी बीच एक गोली चमथा तीन पंचायत के चमथा गांव निवासी मोगल राय का 22 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार के पैर में लगी जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया। गोली लगने के बाद सभी लोग वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बछवाड़ा थाना की पुलिस ने घायल को बछवाड़ा पीएचसी में भर्ती कराया जहा डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया गया।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। मामले की जांच की जा रही है.जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताते चलें कि दियारा क्षेत्र के पांचों पंचायतों में गैर मजरूआ , गंगौट एवं नीजी भुमी विवाद में हर साल दर्जनों मौत होती है । फसल बोआई एवं कटाई के समय विशेष तौर पर स्थानीय एवं बाहरी बदमाशों का जमावड़ा दियारा क्षेत्र में होता है । जिसमें गोलियों एवं बम~बारूद की गर्जन के बीच दर्जनों लाशें गिरती है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: