Breaking News
Home / National / एक बार फिर शर्मसार हुई मानवता
humanity embarrassed once again

एक बार फिर शर्मसार हुई मानवता

Hits: 33

रिपोर्ट: नितेश कुमार, जंदाहा।  जन्दाहा थाना क्षेत्र के डीह बुचौली गांव में नबालिग बच्ची के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है ।बताया जाता हैं कि बच्ची अपने घर में सोई हुई थी कि गांव के तीन दुष्कर्मी गमछा से मुँह बाँध कर बगल के बांसवाङी मे ले गया जँहा पर बाङी-बाङी से दुष्कर्म किया ।

पीङिता बच्ची ने पुलिस के समक्ष दिये ब्यान में.बताया कि वो अपने घर में अकेली खाट पर सोई हुई ।सोये हुये अवस्था में गमछे से मुँह बाँधकर गांव के ही सचिन कुमार, संतोष कुमार और रामबाबू राम उठाकर बगल के बांसवाङी में ले गया। ले जाने के वाद रामबाबू राम मेरे शरीर का कपड़ा उतारा ।कपङा उतारने के वाद सचिन कुमार और संतोष कुमार ने मेरे साथ दुष्कर्म किया । दुष्कर्म करने के वाद दुष्कर्मी रामबाबू राम हत्या करने के लिए रस्सी लाने गए ।इसी बीच मौका पाकर चिल्लाते हुए नंगे बगल के चाची के घर में घुस गई ।अभियुक्त आगे तक आये ,लेकिन ग्रामीणों को.आता देख छुप गया ।चाची द्वारा ही अपनी नाईटी मुझे पहनाया गया ।

घटना लगभग चार बजे सबेरे की बताई जाती है । पीङिता के माँ रुणा देवी ने बताया कि मैं बगल के कमरे में सोई हुई थी। हमारी बच्ची को कब ले गया, ये मैं नहीं जान सकी ।जब शोर हुई तब जाके जानी ।उसके बाद बच्ची ने आपबीती बताई। रुणा देवी ने आगे बताई कि मुझ पर पहले से ये लोग बिंदेश्वर राम डीलर के परिवार को मदद करने.का आरोप लगाकर परिणाम भूगतने की धमकी दिया करता था । बिंदेश्वर राम की हत्या पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप में जधन्य रुप से कर दी गई थी ।जिसमें माओवादी रामदेव राम पर आरोप लगा था ।इस कांड में रामदेव राम की पतोहू जेल में है ,जबकि परिवार के अन्य सदस्य फरार बताया जाता है ।विगत पंद्रह दिन पहले भी माओवादी के.नाम से रामदेव राम के विरोध करने परिणाम भुगतने की धमकी भरा पर्चा स्कूल सहित अन्य जगहों पर चिपकाया गया था ।

पीङिता के माँ रूणा देवी के.लिखित आवेदन पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है ,वहीं पीङिता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया है । मामले की सच्चाई तो मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा, लेकिन इतना तो तय है कि यदि दुष्कर्मी माओवादी से जुड़ा है तो पुलिस के लिए भविष्य में गंभीर समस्या बनेगी। घटना जन्दाहा थाना के डीह बुचौली गांव की बताई जाती हैं ।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: