Breaking News
Home / National / महर्षि महेश योगी जी का जन्म शताब्दी वर्ष का भव्य उत्सव सम्पन्न

महर्षि महेश योगी जी का जन्म शताब्दी वर्ष का भव्य उत्सव सम्पन्न

Hits: 2

 

प्रबंधक एम.व्ही.एम.पी.एस. श्री अनूप श्रीवास्तव ने मुख्य अतिथि, अतिथि का सम्मान और विशेष अतिथि का स्वागत किया। कालिया मर्दन, दंदिया नृत्य आदि विभिन्न सांस्कृतिक प्रदर्शनों के माध्यम से छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। केरल के मार्शल आर्ट और महर्षि गठ्ठ पर आधारित कलरिपट्टू नृत्य पर सभी के द्वारा के  पी एस दिनकर की रचना की गई।

प्रबंधक एम.व्ही.एम.पी. अनूप श्रीवास्तव ने एच। एच। महर्षि जी की महिमा पर प्रकाश डाला कि कैसे उन्होंने अपने ज्ञान के साथ विश्व के 160 देशों को प्रकाशित किया और चेतना पर आधारित शिक्षा को बढ़ावा दिया। प्रबंधक एम वी एम पी पी ने समारोह में उपस्थित सभी मेहमानों से अनुरोध किया कि भारत सरकार को भारत रत्न को ‘भारत रत्न’ प्रस्तुत करने के लिए एच.एच.
डॉ। रीता बहुगुणा जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि हम ऐसे दिव्य व्यक्तियों के आशीर्वाद पाने के लिए भाग्यशाली हैं। श्री ब्रजेश पाठक ने शिक्षा के क्षेत्र में महर्षि का अनमोल योगदान भी प्रशंसा किया।

V.C. एमयूआईटी के प्रोफेसर पी.के.भाटी, उपाध्यक्ष प्रो। पीयूष पांडे, प्रिंसिपल आभा बी। शाह, उपाध्यक्ष आर.पी. तिवारी, कर्मचारी, छात्रों और उनके माता-पिता के साथ समारोह में उपस्थित थे। डॉ आभा बी। शाह ने सभी मेहमानों के लिए अपना दिल का धन्यवाद बढ़ाया। कार्यक्रम राष्ट्रीय गान के साथ समाप्त हो गया था
डॉ आभा बी। शाह

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: