Breaking News
Home / National / Bihar / नेहा श्री बनी ए.जी. प्योर एंड कंपनी की ब्रांड अंबेसडर

नेहा श्री बनी ए.जी. प्योर एंड कंपनी की ब्रांड अंबेसडर

Hits: 32

नलिनी भारद्वाज। राजस्थानी क्वीन व भोजपुरी की लाडली नेहा श्री सिनेमा के रुपहले परदे पर अपनी अभिनय कला व नृत्य से सिनेप्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने में महारत हासिल की हैं। वे समय समय पर अपनी अदा से दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ साथ कॉर्पोरेट जगत को भी प्रोमोट करती रहती हैं। इसी क्रम में नेहा श्री शुद्ध खाद्य पदार्थों को जन जन में पहुंचाने में अग्रणी ए.जी. प्योर एंड कंपनी की ब्रांड अंबेसडर बनायी गयी हैं।

पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्रांड अंबेसडर बनी नेहा श्री ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ऐसी कंपनी का ब्रांड अंबेसडर बनने का मौका मिला जो अपने ग्राहकों तक शुद्ध खाद्य पदार्थों को पहुंचाने के लिए दृढ़ संकल्प है। कंपनी के प्रयास से ग्राहकों को शुद्ध और स्वच्छ उत्पाद मिलेंगे, वह भी देशी स्वाद के साथ।

नेहा श्री के ब्रांड अंबेसडर बनने की ख़ुशी जाहिर करते हुए कंपनी के प्रबंध निदेशक अभिषेक कुमार झा ने बताया कि हमारा उद्देश्य लोगों तक शुद्ध खाद्य पदार्थ पहुंचाना है। कंपनी चाय पत्ती लेकर मार्केट में आई है। साथ ही कंपनी का प्लान है कि वह बाजार में देशी खाद्य पदार्थ जैसे कि अदौरी, पापड़ आदि भी अपने ग्राहकों को मुहैया करायेगी। नेहा श्री के जुड़ने से हमारे प्रोडक्ट का प्रमोशन बहुत अच्छा होगा और जन जन तक हमारे प्रोडक्ट के पहुंचने ला लक्ष्य पूर्ण होगा।

उल्लेखनीय है कि हिमांचल मूल की नेहा श्री दिल्ली में पली बढ़ी आज की तारीख में भोजपुरी और राजस्थानी सिनेमा में पूर्णरूप से सक्रीय हैं। राजस्थानी क्वीन का खिताब पा चुकी नेहा श्री ने 2011 में फिल्म साजन चले ससुराल से भोजपुरी सिनेमा में बतौर नायिका धमाकेदार एंट्री की थीं। तब से अब तक बहुत सी सुपरहिट फिल्में दे चुकी नेहा श्री अभिनेत्री से फिल्म निर्मात्री भी बन गयीं हैं। उन्होंने सुपरहिट भोजपुरी फिल्म चना जोर गरम का निर्माण करके यह साबित कर दिया कि जहां चाह वहां राह।

उनकी होम प्रोडक्शन दूसरी भोजपुरी फिल्म राधे शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। जिसमें मुख्य भूमिका में रवि किशन, अरविन्द अकेला कल्लू, नेहा श्री आदि हैं। दोनों फिल्मों के निर्देशक व संगीतकार रितेश ठाकुर हैं।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: