Breaking News
Home / National / Bihar / एनडीए प्रत्याशी उमेश कुशवाहा ने अरनिया पंचायत में जनसंपर्क कर मांगा आशीर्वाद

एनडीए प्रत्याशी उमेश कुशवाहा ने अरनिया पंचायत में जनसंपर्क कर मांगा आशीर्वाद

Hits: 0

जन्दाहा। एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी उमेश सिंह कुशवाहा ने जंदाहा प्रखंड के अरनिया पंचायत में कोरोना महामारी से बचाव का पालन करते हुए सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से आशीर्वाद मांगा। जहां पंचायत के लोगों ने भरपूर सहयोग किया। विधायक जी ने संवाददाता को बताया कि आजादी के बाद जो काम किसी भी प्रतिनिधि ने नहीं किया वह काम मैंने अपने एक कार्यकाल यानी 5 वर्षों में करके दिखाया है। पूरे बिहार में माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के द्वारा हर क्षेत्र में काम किया गया है। जिसमें महनार विधानसभा में सड़कों का जाल बिछा दिया गया है।

शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम हुआ है। बिजली के क्षेत्र में वर्षो से उपेक्षित रहने वाला क्षेत्र जन्दाहा में हर घर तक बिजली पहुंचाई जा चुकी है। बिजली की निर्बाध आपूर्ति के लिए चार -चार नए पावर सब स्टेशन की स्थापना की गई है। अब हर खेत तक पानी पहुंचाने के लिए अलग से कृषि फीडर की स्थापना की जा रही है। जनसंपर्क के दौरान स्थानीय मुखिया विकास कुमार सिंह, धनपत सिंह, राम प्रकाश सिंह, दीपक कुशवाहा, राम शोभित सिंह, प्रेम सिंह, रामजी सिंह, दिलीप महतो, आनंद कुमार आदि ने विधायक जी के कार्यों की सराहना करते हुए संवाददाता को बताया कि उमेश सिंह कुशवाहा के कार्यकाल में वर्षो से लंबित कार्यों को पूर्ण किया गया है।

हर क्षेत्र में चौमुखी विकास किया गया है। इसलिए हम सभी लोग विकास पुरुष नीतीश कुमार के साथ हैं और महनार  विधानसभा से पुनः उमेश सिंह कुशवाहा को विधायक बना कर नीतीश जी के हाथों को मजबूत करेंगे। इस मौके पर विधायक जी के साथ जदयू के जिला महासचिव सह महनार नगर प्रभारी मनोज पटेल, राजीव राम, भाजपा नेता मनोज झा, विजय सिंह, अनिल निराला सहित कई लोग मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: