Breaking News
Home / Breaking News / भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची कीर्ति

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची कीर्ति

Hits: 11

उत्तर प्रदेश | भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र के साथ कासगंज हिंसा में मरने वाले चंदन गुप्ता की बहन कीर्ति आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची। चंदन के परिजनों ने मुख्यमंत्री से चंदन को शहीद का दर्जा दिया जाने की मांग की है, जिस पर मुख्यमंत्री ने फिलहाल कोई आश्वासन नहीं दिया है।

मीडिया से बात करते हुए चंदन की बहन कीर्ति ने बताया कि मुख्यमंत्री ने चंदन की हत्या करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को दिया है जिसमे हमलोगों के द्वारा आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई व पुलिस की पकड़ से दूर अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

उन्‍होंने बताया कि हमारा भाई सामाजिक कार्यों के प्रति काफी रुझान रखता था। भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र ने बताया कि उन्होंने चंदन के परिवार को मुख्यमंत्री से मिलाने का काम किया है। उन्होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से चंदन को शहीद का दर्जा दिए जाने और आरोपियों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: