Breaking News
Home / National / Bihar / स्काईलार्क स्कुल के वर्षगांठ पर वैशाली डीएम रचना पाटिल ने किया दीप प्रज्वलित

स्काईलार्क स्कुल के वर्षगांठ पर वैशाली डीएम रचना पाटिल ने किया दीप प्रज्वलित

Hits: 126

रिपोर्ट: शिशिर समीर, जन्दाहा। वैशाली डीएम रचना पाटिल ने किया जन्दाहा के एक नीजि विद्यालय के एनुअल फंक्शन का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन, स्कुली बच्चों ने किया आगंतुकों का नृत्य-संगीत के माध्यम से स्वागत, डीएम ने उपस्थित अभिभावक और विद्यालय प्रबंधन से किया बेटीयों को आगे बढाने की अपील, डीएम ने जन्दाहा की प्रसंसा करते हुए बताया सृजन की स्थली , डीएम ने मनमोहक नृत प्रस्तुत करने वाले बच्चे को मेडल देकर पुरस्कृत किया, एनुअल कार्यक्रम जन्दाहा में ।

स्काईलार्क स्कुल के वर्षगांठ पर विद्यालय प्रबंधन ने जिलाधिकारी रचना पाटिल को आमंत्रित किया था ।जिलाधिकारी निर्धारित समय 11-30 में पुलिस कप्तान की पत्नी श्रीमती प्रियंका के साथ पहुंच कर कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर विधिवत उद्घाटन की ।अतिथि द्वय का विद्यालय प्रबंधन ने स्वागत किया। विद्यालय के नन्हे बच्चों ने नृत्य-संगीत का मोहक प्रस्तुति से आगंतुकों का मन मोह लिया।Vaanishree

डीएम ने अपने संबोधन में देश के आधे आबादी को आगे बढाने में सक्रिय योगदान देने की अपील करते हुए “बेटी बचाओ, बेटी पढाओ ” का नारा दिया। डीएम ने दहेज उन्मूलन की चर्चा करते हुए विद्यालय प्रबंधन एवं समाज के लोगों को जिम्मेवारी निभाने की भी अपील की।

जन्दाहा को सृजन की स्थली बताया और परिवर्तन में अहम भूमिका निभाने वाले जनसमूह के होने की बात कही ।जन्दाहा में मीडिया के भूमिका की चर्चा करते हुए बिजली आंदोलन में एनडीटीवी पत्रकार रविश कुमार के जन्दाहा आगमन को याद ताजा किया ।

इस अवसर पर डीएम ने विद्यालय के बच्चों को उत्कृष्ट नृत्य-संगीत और नाटक की प्रस्तुति के लिए विद्यालय प्रबंधन के द्वारा लाये गये मेडल देकर सम्मानित किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता स्काईलार्क स्कुल जन्दाहा के निर्देशक राम इश्वर चौधरी ने किया ।इस अवसर पर हजारो अभिभावक और समाजिक कार्यकर्ता ने शिरकत की ।कार्यक्रम स्काईलार्क स्कुल जन्दाहा के प्रांगण में आहूत की गई थी ।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: