Breaking News
Home / National / Bihar / ट्रैक्टर एजेंसी का ताला तोड़ 96 हजार की चोरी

ट्रैक्टर एजेंसी का ताला तोड़ 96 हजार की चोरी

Hits: 43

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। शहर के अरार मोड़ के समीप एनएच 28 के किनारे स्थित मां विंध्यवासिनी ट्रैक्टर एजेंसी का मंगलवार की रात ताला तोड़कर चोरों ने 96 हजार रुपया नगद चुरा लिया। रुपया चुराने के बाद चोर एजेंसी में लगे सीसी कैमरे का हार्ड डिस्क भी चुरा कर फरार हो गए। मंगलवार की सुबह एजेंसी पर पहुंचे प्रबंधक को इस चोरी की जानकारी हुई। एजेंसी के प्रबंधक के आवेदन पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि शहर के अरार मोड़ के समीप एनएच 28 के किनारे विजय सिंह की मां विंध्यवासिनी ट्रैक्टर एजेंसी है। सोमवार की शाम एजेंसी के प्रबंधक बरौली थाना क्षेत्र के चंदनटोला गांव निवासी संजय कुमार सिंह तथा कर्मचारी एजेंसी को बंद कर अपने घर चले गए। इस बीच रात में यहां पहुंचे चोर ताला तोड़ कर एजेंसी में प्रवेश कर गए तथा कार्यालय के सभी अलमारी को तोड़ कर उसमें रखे गए 96 हजार रुपया चुरा लिया। रुपया चुराने के बाद चोर एजेंसी में लगाए गए सीसी कैमरे का हार्ड डिस्क भी चुरा कर फरार हो गए।

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह एजेंसी पर पहुंचे प्रबंधक को इस चोरी की जानकारी हुई। एजेंसी के प्रबंधन के आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: