Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज में कोईनी एनएच 28 पर ट्रैक्टर और ट्रक में हुई टक्कर, ड्राईवर गोरखपुर रेफर

गोपालगंज में कोईनी एनएच 28 पर ट्रैक्टर और ट्रक में हुई टक्कर, ड्राईवर गोरखपुर रेफर

Hits: 29

रिपोर्ट:विशाल शाही, गोपालगंज। गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र के कोईनी एनएच 28 पर रविवार की अहले सुबह कुहासे के कारण गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में ट्रक की टक्कर हो गई। इससे ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी चालक यूपी के जालौन जिले के मटर थाने के काल्पी गांव का अरविन्द कुमार यादव उर्फ जितेन्द्र बताया गया है। घटना की सूचना मिलने पर मांझा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जख्मी चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी चालक की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया गया है कि ट्रक चालक मुजफ्फरपुर से नासिक एनएच 28 होते हुए जा रहा था। इस दौरान ट्रक चालक जैसे ही मांझागढ़ थाने के कोईनी गांव के पास पहुंचा कि कुहासे के कारण उसे सामने जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली दिखाई नहीं दी।

इससे चालक पीछे से गन्ने लदे ट्रॉली में जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे की सूचना ट्रक चालक के परिजन व मालिक को भी दे दी गई है।

अभी ट्रक चालक खतरे से बाहर है । बताया गया है कि ट्रक चालक मुजफ्फरपुर से नासिक एनएच 28 होते हुए जा रहा था।

इस दौरान ट्रक चालक जैसे ही मांझागढ़ थाने के कोईनी गांव के पास पहुंचा कि कुहासे के कारण उसे सामने जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली दिखाई नहीं दी। इससे चालक पीछे से गन्ने लदे ट्रॉली में जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे की सूचना ट्रक चालक के परिजन व मालिक को भी दे दी गई है।।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: