Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज के मोहम्मदपुर में दर्जनभर ट्रक चालक एवं मालिक पर प्राथमिकी दर्ज
vaanishree exclusive

गोपालगंज के मोहम्मदपुर में दर्जनभर ट्रक चालक एवं मालिक पर प्राथमिकी दर्ज

Hits: 59

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। प्रशासनिक रोक के बावजूद बालू की बिक्री करना ट्रक चालकों और मालिकों को महंगा साबित हुआ। जिला के मोहम्मदपुर थाने में सोमवार को दर्जन भर ट्रक चालकों एवं ट्रक मालिकों के विरुद्ध अवैध उत्खनन का मामला दर्ज किया गया है।

मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह ने बताया कि जिला उत्खनन पदाधिकारी अनूप कुमार त्रिपाठी के बयान पर दर्ज प्राथमिकी की छानबीन शुरु कर दी गई है।

प्राथमिकी में जिला उत्खनन पदाधिकारी ने आरोप लगाया है कि प्रशासनिक स्तर पर बालू की खरीद-बिक्री पर मनाही है। इसके बावजूद राष्ट्रीय राजमार्ग-28, राष्ट्रीय राजमार्ग-101 एवं राजमार्ग-90 के रास्ते मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में बालू से लदी ट्रकें इन दिनों धड़ल्ले से लाई जा रही है। जिला खनन पदाधिकारी ने पूरे मामले की अपने स्तर से जांच की। जांच के बाद उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

हालांकि पुलिस ने बालू लदी एक ट्रक को जब्त कर लिया है। जबकि अन्य ग्यारह ट्रकों की जब्ती और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है। विभागीय कारर्वाई से बालू के कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। बता दें कि इसके पहले भी मोहम्मदपुर थाने में बालू उत्खनन कर खरीद -बिक्री करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: