Breaking News
Home / National / Bihar / एनएच पर बस व ट्रक में टक्कर, दो दर्जन यात्री घायल

एनएच पर बस व ट्रक में टक्कर, दो दर्जन यात्री घायल

Hits: 68

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर घने कोहरे के बीच थाना क्षेत्र के छवहीं गांव के समीप एक ट्रक व बस के बीच आमने सामने की टक्कर में करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक चीख पुकार मची रही। आसपास के लोगों ने घायल लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह सिलीगुड़ी से गोपालगंज की ओर आ रही एक यात्री बस जैसे ही एनएच पर छवहीं गांव के समीप पहुंची सामने से आ रही एक ट्रक ने बस में टक्कर मार दिया। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसकी आवाज काफी दूर तक सुनी गई। दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जबकि ट्रक का चालक ट्रक लेकर भाग निकलने में सफल हो गया। दुर्घटना में करीब दो दर्जन यात्री घायल हुए। घायल लोगों में उंचकागांव के प्रमुख रामाशीष साह भी शामिल हैं।

घायल लोगों को आसपास के इलाके के लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस दुर्घटना में किसी भी यात्री को कोई गंभीर चोर नहीं नहीं। ऐसे में अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मांझा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा दुर्घटनाग्रस्त बस को हाइवे पर एक साइड में हटवाया। जबतक मांझा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, आसपास के लोग घायल लोगों को अस्पताल में भेज चुके थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: