Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / नगर पंचायत तेघरा के स्थायी सशक्त कमिटी की बैठक

नगर पंचायत तेघरा के स्थायी सशक्त कमिटी की बैठक

Hits: 76

अभिषेक राय, तेघड़ा। नगर पंचायत तेघरा के स्थायी सशक्त कमिटी की बैठक मंगलवार को मुख्य पार्षद नसीमा खातून की अध्यक्षता में की गई। बैठक में नगर पंचायत तेघरा में आगामी होने वाले विभिन्न योजनाओं को पूरा करने के लिए स्वीकृति प्रदान की गई। गर्मी के मौसम को देखते हुए नगर पंचायत तेघरा के विभिन्न जगहों पीएचसी तेघरा, रजिस्ट्री आफिस, मस्जिद चौक, हसनपुर चौक, एनएच-28 चौक, सबडिवीजन तेघरा, बस स्टैंड, स्टेशन चौक पर शुद्ध शीतल पेयजल की व्यवस्था करने की स्वीकृति कमिटी के द्वारा दी गई।

इसके अलावे मुख्यमंत्री सात निश्चय के द्वारा नली गली योजना के तहत चल रहे कार्यों के अलावे नए कार्यों को पूरा करने के लिए निविदा निकालने, आवास योजना के तहत जीन लाभार्थियों को आवास बमाने की स्वीकृति दी गई है उनको प्रथम किश्त, जो आवास बना रहे हैं उनको दूसरा किश्त और जिनका अंतिम प्रकिर्या में कार्य चल रहा है उन्हें अंतिम किश्त कैम्प लगाकर आरटीजीएस के माध्यम से देने की भी स्वीकृति दी गई।

लाभार्थियों को आवास योजना का लाभ देने के लिए नगर पंचायत तेघरा के कर्मियों के द्वारा जांच व चिन्हित कर बोर्ड के माध्यम से स्वीकृति प्रदान कर विभाग को भेजने की भी आजकी बैठक में कमिटी के द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई। इसके अलावे छोटे छोटे कार्यों की मरम्मती कराने की भी स्वीकृति दी गई। बैठक में कमिटी के सदस्य उप मुख्य पार्षद मुकेश कुमार सिंह, कार्यपालक पदाधिकारी देवानंद, वार्ड पार्षद कन्हैया कुमार सिंह, राजकुमार सिंह, रागिनी देवी, बड़ा बाबू आशीष कुमार, अभियंता मुरारी कुमार ने भाग लिया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: