Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न

मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न

Hits: 36

विजेन्द्र कुमार, बिदुपुर। बिदुपुर थाना परिसर में शनिवार को मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक बुलाई गयी।मुहर्रम में किसी तरह का अशांति नही हो,इसलिए सभी अखाड़े के अध्यक्ष एवम सचिव, सदस्य गण, जन प्रतिनिधि गण, समजसेवी एवम बुद्धिजीवियों की बैठक बुलाई गई।

इस अवसर पर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने सभी अखाड़े के उपस्थित अध्यक्ष,सचिव एवम सदस्यगणों को सख्त हिदायत दिया कि उनके लाइसेंस में जो टाइम अंकित है,उसी के अनुसार वे निकले।किसी तरह का कोई असामाजिक एवम उपद्रव नही फैलाये।उन्होंने कहा कि मार्ग से आने जाने वाले लोगो को परेशान नही करे बल्कि उन्हें आने जाने दे। वही लाउडस्पीकर क्षमता से अधिक नही बांधे और अश्लील हरकत किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किये जायेंगे।उन्होंने कहा कि अफवाह पर ध्यान नही दे।वही बाजा बजाते समय किसी तरह की उन्माद न फैलाये और नही दूसरे धर्म के लोगो के ठेस पहुंचाने वाली बात को बोले।शांतिपूर्वक माहौल में मुहर्रम को मनाये।वही किसी तरह के अफवाह से बचे।

इस अवसर पर सी ओ लाला प्रमोद श्री वास्तव ने कहा कि हर हाल में विधि व्यवस्था को कायम रखना हम सभी लोगो की जिम्मेवारी है।यदि कोई असमाजिक तत्व अफवाह फैलाते है तो उसकी सूचना तुरन्त पुलिस प्रशासन को दे।इस अवसर पर बुलन सराय अखाड़ा के सदस्यो ने बिदुपुर गर्दनिया चौक पर पुलिस बल की व्यवस्था करने की मांग की।वही धर्मपुर, खिलवत, माइल, भैरोपुर, दाउदनगर आदि जगहों पर पुलिस बल की तैनात करने की मांग की गई। वही सभी अखाड़े से लाइसेंस रिन्यूअल कराने को भी कहा गया।

इस अवसर पर प्रखंड पँचायत राज पदाधिकारी रमेश कुमार ने कहा कि मुहर्रम पर्व शांति पूर्वक सौहाद्र वातावरण में मनाए। किसी तरह की हरकत नही करे। इस अवसर पर माइल पँचायत के सरपंच सुरेंद्र नाथ साह, मथुरा के सरपंच लगनदेव सिंह, मजलिशपुर के सरपंच नेतिलाल सिंह, दिलावरपुर गोवर्धन के मुखिया प्रतिनिधि लव कुमार सिंह सहित मोहम्मद जहांगीर, मोहम्मद निशार, मोहम्मद नूर आलम, मोहम्मद अमजद, शमशाद, मोहम्मद गफ्फार, मोहम्मद हासिम, मोहम्मद अली, मोहम्मद अकबर, मोहम्मद मंजूर आदि उपस्थित थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: