Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / चार वर्षों में मोदी की सरकार ने युवाओं का भरोसा तोड़ा :- डॉ0 तनवीर हसन

चार वर्षों में मोदी की सरकार ने युवाओं का भरोसा तोड़ा :- डॉ0 तनवीर हसन

Hits: 75

मृतुन्जय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय) क्षेत्र के बसही गांव में बछवाड़ा विधान सभा स्तरीय युवा राजद का सम्मलेन आयोजित किया गया। इस सम्मलेन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधान पार्षद सह राजद के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष डॉ0 तनवीर हसन ने कहा कि महात्मा गांधी के देश में चार वर्षों में मोदी की सरकार पिछड़ों, दलितों के साथ दमन शोषण कर रही है। आज देश इस तरफ जा रहा है इसकी चिंता मोदी सरकार को नहीं है। चुनाव के समय मोदी ने कहा था कि एक साल में 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देंगे वो वादें कहा गए।

उन्होंने कहा कि जननायक कर्पूरी के बाद लालू प्रसाद ने गरीबों के हित में काम किया जिसे साजिश के तहत विरोधियों ने जेल भेज दिया। जिस एस सी एस टी एक्ट को आंबेडकर ने दिया उसे भाजपा की सरकार कहती है कि हमने दिया हैं, देश में एस सी एस टी के नाम पर समाज में उन्माद फ़ैलाने का काम कर रहे हैं। बेगूसराय संसदीय सीट पर उम्मीदवारी के सवाल पर कहा की पार्टी में मेरी उम्मीदवारी की कोई सवाल नहीं है चिंता पूरे पार्टी के लिए है। पार्टी नेतृत्व हाई कमान जो तय करेगा वह हमलोंगो के लिए मान्य होगा। उन्होंने कन्हैया के उम्मीदवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी कोई अंतिम गठबंधन तय नहीं हुई है तो फिर गठबंधन से उनकी उम्मीदवारी की बात केवल भ्रम फैलाने की बात है हमारा गठबंधन कांग्रेस और हम पार्टी से है।

उन्होंने कार्यकर्त्ता से कहा कि निराश होने की जरूरत नहीं है। राजद को संभालने के लिए तेजस्वी यादव एक अच्छे नेता साबित हुए हैं उनके नेतृत्व में पूरे बिहार में पार्टी अपनी संगठन को मजबूत करेगा। साथ ही कहा कि आपकी लड़ाई को भाजपा के गोद में बैठे नेता नहीं लड़ सकते हैं वह लड़ाई जेल में बंद लालू प्रसाद ही लड़ सकते हैं। दोस्त और दुश्मन को पहचानिये मौका परस्त को साथ नहीं दीजिये। वहीँ बखरी विधायक उपेन्द्र पासवान ने कहा कि लालू ने समाज के न्याय का नारा दिया और समाज के न्याय के पद पर चलने वाले सामंती लोगों ने तरह तरह के साजिश रच कर फंसाने का काम किया। और उनके परिवार के लोगों को भी फंसाने का काम कर रहे हैं। पूरे देश में न्याय पालिका में उच्च वर्ग के लोग हैं इसिलिय गरीबों को न्याय नहीं मिल पाता है।

केंद्र और राज्य सरकार कहती है कि विपक्ष काम करने नहीं देती है जबकि दोनों जगह पूर्ण बहुमत में इन्ही की सरकार है। विधायक ने 1 बूथ 10 यूथ का नारा देते हुए चुनाव की तैयारी में लग जाने एवं 29 सितम्बर को जिला युवा सम्मलेन दिनकर भवन बेगूसराय में होने की जानकारी देते हुए सम्मलेन की तैयारी में जूट जाने की अपील की। इस अवसर पर युवा जिला अध्यक्ष मोहित यादव, जिला महासचिव रणधीर वर्मा, भगवानपुर प्रखंड अध्यक्ष दिनेश चौरसिया, नसीम अख्तर, जाहिद अफसर, दिलीप यादव, अरूण यादव, शिवदत्त पंडित, मो0 मखबूल, सुनील यादव, धनिक लाल दास आदि उपस्थित थे। उक्त सम्मलेन की अध्यक्षता दुलार चंद्र सहनी एवं मंच संचालन राकेश कुमार ने किया।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: