Breaking News
Home / National / Bihar / विधायिका सावित्री देवी ने किया पुल का शिलान्यास

विधायिका सावित्री देवी ने किया पुल का शिलान्यास

Hits: 30

रिपोर्ट: मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार) शनिवार को चकाई विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रामचंद्रडीह पंचायतके नारोडीह नदी पर पूल का शिलान्यास चकाई के लोकप्रिय विधायिका श्रीमति सावित्री देवी के द्वारा किया गया।मौके पर विधायक ने कहा की आज सभी गांव में सड़क,बिजली,पानी,स्वास्थ्य एवं शिक्षा पर सुधार के साथ विकास हो,इसके लिए हमेशा मेरा प्रयास रहा है।आगे उन्होंने कहा कि नदी पर पूल बनने से आवागमन में काफी जनता की परेशानी दूर होगी।और इस पुल से दर्जनों गांवों की समस्या भी दूर होगी।और मेरा सपना है कि विधानसभा क्षेत्र के बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी समस्याएँ निदान कर सकूँ।

वहीं विधायिका सावित्री देवी के पुत्र विजय शंकर यादव ने कहा की नारोडीह नदी घाट पर पूल नही होने के कारण इधर बरसात में नारोडीह, जमुनी छोटकी टाँड़, नैयाडीह, बिंधा एवं अन्य गांव के ग्रामीणों को बहुत ज्यादा परेशानी होती थी। इसके लिए सभी ग्रामीणों के द्वारा नारोडीह घाट पर पूल बनने की अनुशंसा की गई थी। जो आज सभी जनता की समस्या देखते हुए आज पूल का शिलान्यास किया गया।

मौके पर रामेश्वर यादव, सुरेश राम, सिकेन्दर यादव, कारू यादव, बालेश्वर दास, विनोद यादव, शिवनराय़ण यादव, बालमुकुन्द राय, राजेश पांडेय, जानकी यादव, उपेन्दर शर्मा, ललन पासवान, कालेश्वर यादव, नुनधन शर्मा, राजेंद्र यादव, धर्मदेव पंडीत, पावरित राय, नुनेश्वर यादव, उजिर यादव,भगवान राय, एतवारी यादव एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: