Breaking News
Home / मेगास्टार रवि किशन की लव और राजनीति बिहार में भारी भीड़ के साथ सफल प्रदर्शित
Bhojpuri film Love and Rajneeti , Love and Rajneeti , Ravi Kishan

मेगास्टार रवि किशन की लव और राजनीति बिहार में भारी भीड़ के साथ सफल प्रदर्शित

Hits: 15

सदाबहार मेगास्टार रवि किशन स्टारर भोजपुरी फिल्म लव और राजनीति को बिहार में जबरदस्त ओपनिंग मिली है। दर्शकों की भारी भीड़ के साथ बिहार के 25 सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शित यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। अपने मस्त मौला अंदाज़ में सिनेप्रेमियों का खूब मनोरंजन करने वाले हरफन मौला मेगास्टार रवि किशन का लुक और किरदार दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

इनके साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है। आज की राजनीति पर प्रहार करने वाली इस फिल्म में रोमांस के साथ साथ राजनीतिक विसातों पर चलने वाली चाल को भी दर्शाया गया है। यह फिल्म जिस भी सिनेमाघरों में लगी है दर्शक भीड़ के साथ देखने जा रहे हैं। दर्शकों से मिल रहे प्यार और सहयोग के लिए सदाबहार मेगास्टार रवि किशन अपने चाहने वालों का विशेष आभार व्यक्त किये हैं। फिल्म के शानदार प्रदर्शन से फिल्म की पूरी टीम बहुत ही खुश हैं।

ओरियो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित की गई फिल्म लव और राजनीति की निर्मात्री आशा देवी व सुचेता टागरा हैं तथा सह निर्माता दिनेश गलायन हैं। फिल्म के संगीतकार लवली शर्मा, एस डी सिंह व सतीश अर्पित हैं। गीतकार अखिलेश पाण्डेय हैं। फिल्म के छायाकार अनूप पांथरी, नृत्य निर्देशक जुलियाना, वीके, असलम व वरुण हैं।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: