Breaking News
Home / Breaking News / ज्योतिराव फुले परिषद के तत्वावधान मे माली समाज की बैठक सम्पन्न

ज्योतिराव फुले परिषद के तत्वावधान मे माली समाज की बैठक सम्पन्न

Hits: 48

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। जन्दाहा(वैशाली) प्रखंड मुख्यालय के हाईटेक कोचिंग संस्थान के सभागार में ज्योतिराव फुले परिषद के तत्वावधान मे माली( मलाकर) समाज की बैठक उमेश भगत की अध्यक्षता एवं अनील चैलेंजर के सफल नेतृत्व में सम्पन्न हुई। बैठक में सर्व प्रथम19वी सदी के महान समाज सुधारक, नारी शिक्षा के जन्मदाता अक्षुतोधारक महात्मा ज्योतिराव फुले के चित्र पर पुष्पांजलि की गई।

बैठक की मुख्य उद्देश्य संगठन की मजबूती एवं एकता पर बल दिया गया। सभी माली (मालाकार)समाज के लोंगो ने सरकार से राजनीति हिस्सेदारी की मांग की गई।सभी लोगों ने सरकार पर राजनीति उपेक्षा का आरोप लगाया और कहा कि सरकार हमें मान-सम्मान नहीं देगी तो प्रजातांत्रिक तरीके से आंदोलन किया जायेगा।बैठक में शिक्षित एवं सशक्त समाज के लोगों ने एकता बनाये रखने का संकल्प लिया।सभी लोगों ने ज्योतिराव फुले एवं सावित्री बाई फुले को भारतरत्न देने की मांग की गई।

बैठक में संगठन के कोषाध्यक्ष प्रो सुधीर मलाकर, बाबूलाल भगत ,प्रदेश महासचिव अजय कुमार मलाकार, जिला अध्यक्ष चंदेश्वर भगत, चुल्हाई भगत,प्रशान्त कुमार, अरविंद भगत, सुनिल भगत,अमर मलाकर, अजय भगत, विश्वानाथ भगत, राजकुमार भगत, दीपनारायण भगत, नरेश भगत, सत्रुधन भगत, सत्यनाराण भगत, कमलेश भगत, अशोक भगत, राहुल राजा, कुन्दन मलाकार, मनोज सैनी एवं अनेकों माली समाज के लोग मौजूद थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: