Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / भाजपा बिदुपुर की बैठक वसुधा केंद्र बिदुपुर में सम्पन्न

भाजपा बिदुपुर की बैठक वसुधा केंद्र बिदुपुर में सम्पन्न

Hits: 0

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। भाजपा बिदुपुर की बैठक वसुधा केंद्र बिदुपुर में सम्पन्न हुआ। इस बैठक में आगामी कार्यक्रम  24 फरबरी को 11 बजे से प्रधानमंत्री जी के मन की बात का श्रवण करना और आम जन को कराना है। वही आगामी 26 फरबरी को शाम 6 बजे से 8 बजे के बीच सभी भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक अपने अपने घरों के दरवाजे पर दिप जलाना हैं। मंडल में एक जगह वृहद कार्यक्रम करना है कमलदीप जला कर। वही आगामी 28 फरबरी को मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को बूथ पर करना है। वही आगामी 3 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पटना गाँधी मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के संकल्प रैली को सफल बनाने को लेकर, उस दिन भारी से भारी संख्या में कार्यकर्ता और जनता गाँधी मैदान पहुंचने का आह्वाहन किया गया। इस पर योजना बनाई गई।

हम बिदुपुर के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थको से अनुरोध है कि इन सभी कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु पूर्ण प्रयास करें। इस अवसर पर बैठक की अध्यक्षता विधान सभा प्रभारी राधे श्याम तिवारी, एवम संचालन पूर्वी मण्डल अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह ने किया।इस अवसर पर विधान सभा विस्तारक नवीन मिश्रा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि उपरोक्त सभी कार्यक्रम आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रख कर करने का निर्णय लिया गया है।

सभी कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर पार्टी कार्यकर्तागण तन मन से जुट जाएं ताकि आगामी लोक सभा चुनाव में राजग शत प्रतिशत सीट पर चुनाव जीतने में सफल हो। इस अवसर पर सम्बोधित करने वालो में संजय कुमार सिंह अधिवक्ता, सर्वेश्वर सिंह राघोपुर पूर्वी मण्डल अध्यक्ष, नागेन कुमार चौधरी, धनन्जय सिंह, धनुष कुमार सिंह, राहुल ठाकुर, राजाराम कुमार, रमाकांत गिरी आदि थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: