Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / बेगूसराय में मीडिया विमर्श सह कार्यशाला का आयोजन कल जुटेंगे देश के कई नामचीन पत्रकार

बेगूसराय में मीडिया विमर्श सह कार्यशाला का आयोजन कल जुटेंगे देश के कई नामचीन पत्रकार

Hits: 68

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय)। जिला पत्रकार संघ बेगूसराय द्वारा दिनकर कला भवन बेगूसराय में कल अर्थात रविवार को मीडिया विमर्श सह कार्यशाला का आयोजन किया गया है। इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

जिला पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष विनोद कर्ण ने बताया कि कल 8 बजे सुबह से जिले के सभी पत्रकारों के लिए दिनकर भवन में कार्यशाला का आयोजन किया गया है। जिस के मुख्य अतिथि भारतीय जनसंचार संस्थान, नई दिल्ली के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर आनंद प्रधान और हिंदी पत्रकारिता के जाने-माने चेहरा राजीव रंजन नाग होंगे। यह मुख्यतः समाचार लेखन, संकलन और संप्रेषण विषय पर आधारित होगा।

इस कार्यशाला के प्रतिभागी पत्रकारों को इन अतिथियों से बदलते परिवेश पत्रकारिता में आनेवाली समस्याओं से जूझने के तरीकों को सीख सकेंगे। इसके अलावा दोपहर 1 बजे से मीडिया विमर्श का कार्यक्रम रखा गया है। इसे देश के जाने-माने पत्रकार ब्रॉडकास्टिंग एडिटर एसोसिएशन के महासचिव अजीत अंजुम, दूरदर्शन के ख्याति प्राप्त पत्रकार सुधांशु रंजन, वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष, इंडिया न्यूज़ के प्रबंध संपादक राणा यशवंत, कशिश न्यूज़ के संपादक संतोष सिंह, समकालीन तापमान के संपादक अविनाश चंद्र मिश्र, डॉक्टर आनंद प्रधान और राजीव रंजन नाग अपना- अपना विचार रखेंगे।मीडिया विमर्श का उद्घाटन बेगूसराय के जिला पदाधिकारी राहुल कुमार और पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार करेंगे।

मीडिया विमर्श कार्यक्रम में पत्रकारों के अलावा आम लोग भी हिस्सा ले सकेंगे। श्री कर्ण ने बताया कि जिला पत्रकार संघ वर्ष 2003 से प्रत्येक 3 वर्षों पर इस तरह का कार्यक्रम करता आ रहा है, और इसी क्रम में इस कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है।

इस कार्यक्रम से आम लोग बदलते परिवेश में मीडिया के क्रियाकलाप से वाकिफ हो सकेंगे। जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष विनोद कर्ण सहित महासचिव सौरभ कुमार, कोषाध्यक्ष प्रशांत कुमार, मीडिया प्रभारी कन्हैया कुमार झा ने आम लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने की अपील की है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: