Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बिदुपुर के मझौली पंचायत बना जल-नल योजना का मॉडल पंचायत

बिदुपुर के मझौली पंचायत बना जल-नल योजना का मॉडल पंचायत

Hits: 49

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर प्रखण्ड के मझौली पंचायत के वार्ड नम्बर 2 में डीडीसी सर्व नारायण यादव ने विधिवत उद्घाटन किया। साथ ही रोल मॉडल के रूप में इस योजना को जिले के तमाम बीडीओ, मुखिया और पंचायत सचिवो ने भी इस योजना निर्माण और इसके क्रियान्वयन को बारीकी से देखा।

उद्घाटन के मौके पर सम्बोधित करते डीडीसी श्री यादव ने कहा कि बिदुपुर के मझौली में इस योजना को देखने जिले भर के पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि आये है यह खुशी और गौरव की बात है। इस योजना के क्रियान्वयन में निर्धारित मापदण्ड का अनुपालन किया गया।इसीलिए डीएम के आदेश से सभी बीडीओ, मुखिया और पंचायत सचिव इकट्ठा हुए है। उन्होंने तमाम बीडीओ से कहा कि इस योजना के अनुसार अपने यहां भी बेहतर योजना क्रियान्वयन कर खुद भी उदाहरण बने।

योजना के उद्घाटन के बाद डीडीसी ने योजना स्थल पर एक पेड़ लगाए । कार्यक्रम का संचालन बीडीओ राकेश कुमार ने किया। इससे पूर्व जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष अजय कुमार यादव ने सभी अधिकारियों और मुखिया को शॉल देकर अभिनन्दन किया।साथ ही योजना के लिए क्रियान्यवन समिति के साथ योजना बनाने और निर्माण करने के तम्माम पहलुओं पर चर्चा की।

सीओ प्रमोद कुमार, हाजीपुर बीडीओ प्रशांत कुमार समेत तमाम बीडीओ के अलावे प्रमुख सीता देवी, महनार के मुखिया पति राजेश कुमार खन्ना, पूव मुखिया नागेंद्र सिंह, सुनील कुमार, गुल्लू सिंह, मुखिया कमल कुमार, अनुज कुमार, शिव नारायण राय, व्यपार मण्डल अध्यक्ष टुन्नी लाल राय, मुन्ना सिंह,लव कुमार सिंह ,सरपंच पारस नाथ राय आदि मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: