Breaking News
Home / National / Bihar / महुआ अनुमंडल की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब

महुआ अनुमंडल की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब

Hits: 29

रमेश प्रसाद सिंह के साथ बिपिन कुमार की रिपोर्ट, वैशाली। वैशली जिले अन्तर्गत महुआ अनुमंडल की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। कोई ऐसा दिन नहीं है कि महुआ में जाम से  लगता हो। इसके पीछे मात्र महुआ के बाया नदी पर एक पुल होना है।जिस पुल से पटना से समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, सहरसा, जयनगर, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, बेतिया, रकसौल ,सीतामढ़ी, शिवहर ,समेत अन्य जिला मुख्यालय के अलावा छोटे बड़े शहरों के बस ट्रक गुजरना आम बात है।हाजीपुर , महुआ समस्तीपुर के बीच का मुख्य बाजार होने के कारण अकसर भीड़भाड़ बना रहता है।

खासकर सावन माह के प्रत्येक सोमवारी को लेकर शनिवार, रविवार एवं सोमवार  पटना ,हाजीपुर मुजफ्फपुर मुख्य मार्ग की सभी तरह के परिवहन की दिशा बदल कर प्रशासन द्वारा पटना हाजीपुर महुआ मुजफ्फपुर के अलावा समस्तीपुर की ओर जाने  वाली गाड़ियाँ महूआ के एक मात्र बाया नदी पर स्थित पुल से गुजरती है।यहाँ तक कि प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को बाजार हाट होने के कारण महाजाम लगना स्वभाविक है।
सोमवार को महुआ थाना के समीप एम्बुलेंस में रोगी जिंदगी मौत से जुझ रही थी । जो महुआ के महाजाम में देखने को मिला। यह यहाँ हमेशा देखने को मिलता है । महाजाम का नजारा मगंरुआ चौक, से जवाहर चौक,महुआ थाना, पुल गांधी चौक, कुणाल निजी क्लीनिक महूआ, महुआ पातेर रोड में भदई चौक, गोला रोड,महुआ मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग में काली स्थान तक महाजाम में फंसी जनता परेशान दिखाई दे रही थी।

 

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: