Breaking News
Home / National / Bihar / LIC शाखा प्रबंधक ने मनाया 62वां स्थापना दिवस

LIC शाखा प्रबंधक ने मनाया 62वां स्थापना दिवस

Hits: 8

रमेश शंकर झा, समस्तीपुर, बिहार।  जिले के ताजपुर में भारतीय जीवन बीमा निगम के शाखा प्रबंधक श्री उमेश्वर वत्स के नेतृत्त्व में निगम का 62 वां स्थापना दिवस मनाया गया। ताजपुर के कुछ गणमान्य लोगों के साथ विकास अधिकारी व अभिकर्ताओं की उपस्तिथि में अगले एक सप्ताह (बीमा सप्ताह) के लिए कलश स्थापित कर दीप प्रज्वल्लित किया गया।

वहीँ शाखा प्रबंधक व सहायक प्रशासनिक अधिकारी दिलीप, विकास अधिकारी अरविन्द, वरिष्ठ अभिकर्ता जितेंन्द्र कुमार, महेश ठाकुर, प्रकाश झा, अविनाश, साजन आदि के साथ सम्मानित ग्राहक राम सकल सिंह, धनेश्वर साह, जितेंन्द्र साहू, विजय, मो उस्मान, मो० शब्बीर आदि के द्वारा और सामूहिक रूप से निगम गीत गाया गया। सबों ने निगम के प्रति श्रद्धा व्यक्त की। अपने संबोधन में शाखा प्रबंधक श्री वत्स ने कहा कि भारतीय जीवन बीमा निगम न सिर्फ अपने देश की बल्कि पूरे विश्व की सबसे बड़ी बीमा संस्थान है।

नित्य नयी ऊंचाइयों को छूता हमारा निगम का पैसा आम आदमी की हर आवश्यकता को पूरा करने में लगा है। सड़क, पानी, बिजली, भारत का हर बैंक में हर क्षेत्र में निगम का निवेश है। और आज के समय में ये भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ मानी जा रही है। सभा को विकास अधिकारी अरविन्द कुमार, वरीय अभिकर्ता महेश ठाकुर और जितेंन्द्र कुमार ने भी संबोधित किया। बीमा सप्ताह मनाये जाने, बंद पड़ी पॉलिसी को चालू करने में ब्याज में छूट, नेफ्ट की सुविधा, और अन्य सुविधाओं के बारे में भी बीमाधारकों को अवगत कराया गया।

 

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: