Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / कुख्यात चोर अविनाश गिरफ्तार ,कई थानों में चोरी की घटना को देता था अंजाम

कुख्यात चोर अविनाश गिरफ्तार ,कई थानों में चोरी की घटना को देता था अंजाम

Hits: 34

विजेन्द्र कुमार, बिदुपुर। बिदुपुर पुलिस ने नाटकीय ढंग से बिदुपुर बाजार में छापेमारी कर एक कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया गिरफ्तार कुख्यात चोर अविनाश कुमार तीसीऔता थाने के शाहपुर गांव के प्रेम नाथ चौधरी का पुत्र है जो कई थानों में चोरी की घटना को अंजाम देता था और आज तक पुलिस की पकड़ से कोसो दूर था।

छापेमारी का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर अविनाश बिदुपुर थाना क्षेत्र में दर्जनों बार चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है और आज भी किसी बड़ी चोरी की योजना के फिराक में था कि गिरफ्तार कर लिया गया खासकर बिदुपुर में हुए मोबाइल दुकान में लगातार दो बार चोरी की घटना को अंजाम देने में भी इसी का हाथ है .पुलिस ने बताया कि इतना ही नही यह पटोरी, तीसीऔता, जंदाहा, हलई ओ0 पी0,समेत कई थानों में चोरी की घटना का मास्टरमाइंड अविनाश ही था साथ ही चोरी की सारे समान को ठिकाने लगाना भी अविनाश का ही जिम्मा था।

पुलिस ने बताया कि इसका गिरोह काफी सक्रिय था और चोरी की घटना को बड़ी सावधानी से अंजाम देता था। बिदुपुर में दो बार हुए मोबाइल दुकान में चोरी के बाद पुलिस काफी सक्रिय थी और जितने भी चोरी के मोबाइल सेट थे सबो का ईएमआई नंबर के साथ साथ अविनाश के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा गया था।

इसके बाबजूद पुलिस की पकड़ से कोसो दूर था पुलिस ने बताया कि इसके पूर्ब जब इसके घर पर छापे पड़े थे तो चोरी के करोड़ो रूपये के इलेक्ट्रॉनिक सामान, बर्तन , मोबाइल, आदि बरामद किए गए थे लेकिन उस वक्त अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा था जो आज नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया गया और इसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है .छापेमारी अभियान में सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार, जय कुमार सिंह,सहित अन्य पुलिस बल के जवान मौजूद थे.

क्या कहते हैं पदाधिकारी

छापेमारी कर बिदुपुर थाना क्षेत्र के बाजार से कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया गया जो पूर्ब में बिदुपुर में कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है इसकी निशानदेही पर कई जगहो पर छापेमारी की जा रही है आगे की करवाई की जाएगी।

Check Also

तैयबपुर खरजम्मा के एक घर मे फटा गैस सिलेंडर कोई हताहत नही

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – देसरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नयागांव पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

सहदेइ प्रखंड क्षेत्र में लगातार बढ़ते जा रहा है कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग –  सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में प्रत्येक दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: