Breaking News
Home / National / Bihar / खेसारीलाल व काजल के नहीं आने से नाराज दर्शकों ने तोड़ीं कुर्सियां

खेसारीलाल व काजल के नहीं आने से नाराज दर्शकों ने तोड़ीं कुर्सियां

Hits: 69

शहर का पटेल मैदान रविवार की देर रात रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब भोजपुरी अभिनेता सह गायक खेसारीलाल और काजल राघवाणी के कार्यक्रम में शरीक नहीं होने से नाराज उनके कद्रदानों के सब्र का बांध टूट गया। देखते-ही-देखते दर्शकों ने पटेल मैदान में कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी। टिकट के रुपये वापसी के लिए आयोजक को ढूंढ़ना शुरू कर दिया।

दर्शकों का गुस्सा और स्थिति की नजाकत को भांप कर आयोजक पहले ही पटेल मैदान से फरार हो गये थे जब इसकी भनक युवाओं को लगी उनका गुस्सा लगायी गयी कुर्सियां पर पड़ी और वे इसे तोड़नी शुरू कर दी। प्रकाश के लिए जगह-जगह लगाये गये झिलमिल बल्ब और हेलोजन व सोडियम को चकनाचूर कर दिया गया। इसके बाद पटेल मैदान में भगदड़ मच गयी। युवाओं ने गद्देदार कुर्सियों को एकत्रित कर उसमें आग लगा दी.

सुरक्षा में तैनात पुलिस व्यवस्था का हवाला देकर युवाओं का शांत करने का भरसक प्रयास किया। परंतु वे मानने को तैयार नहीं हो रहे थे। जिसके बाद सिपाहियों ने तत्काल इसकी सूचना नगर थाने को दी साथ ही आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे रहे। इस बीच आक्रोशित युवाओं ने पटेल मैदान से बाहर निकल कर मुसरीघरारी समस्तीपुर पथ को जाम कर दिया। कुर्सियां लाकर उसमें आग लगा दी। पैसे वापसी को लेकर नारेबाजी करते रहे। डीएसपी ने उनकी बात सुनकर कार्रवाई का भरोसा देकर मामले को तत्काल शांत कराया।

 

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: