Breaking News
Home / National / Bihar / कराके की ठंड ने ली गरीब की मौत

कराके की ठंड ने ली गरीब की मौत

Hits: 81

रिपोर्ट: शिशिर समीर, जन्दाहा। कराके की ठंड ने 45 वर्षिय की ली मौत। मृतक सुरेश भगत गांव से ही भोज खाकर आ रहे थे कि ठंड ने अपने आगोश में ले लिया । वो घर पहुँचते ही गिर गये और डाक्टर के पास ले जाते-जाते दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि जन्दाहा के स्थानीय डाक्टर बी झा बिंदु ने मौत का वजह ठंड बताया। मृतक काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाला बताया गया है।Vaanishree

जानकारों के अनुसार गरीबी के कारण ही मृतक के पास ठंड से बचने का समुचित साधन नही था जिसके चलते उसकी मौत हो गई ।मृतक चार बच्ची और दो बच्चे सहित पत्नी का एकमात्र सहारा था,जिसके असामायिक मौत से परिजन पर विपत्ति का पहाड़ टूट गया है ।

स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीण आपस मे चंदा कर रहें हैं ताकि मृतक का दाह-संस्कार किया जा सके ।वहीं बेसहारा संतान व पत्नी का रो-रोकर बूरा हाल हो रहा है ।स्थानीय जनप्रतिनिधि मुखिया त्रिवेणी चौधरी, जिला परिषद सदस्या अर्चना झा आदि ने प्रशासन पर गरीबों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है ।इनका कहना है कि प्रशासन के द्वारा अलाव की व्यवस्था नहीं कि जिसके कारण ही गरीब लोगों को ठंड से मौत का शिकार होना पड़ता है । मामला जन्दाहा अंचल के चाँदसराय गांव की बताई जा रही है ।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: