Breaking News
Home / National / Bihar / सीएससी सोसाइटी वैशाली द्वारा जिलास्तरीय बैठक का आयोजन सम्पन्न

सीएससी सोसाइटी वैशाली द्वारा जिलास्तरीय बैठक का आयोजन सम्पन्न

Hits: 234

नलिनी भारद्वाज, वैशाली CSC सोसाइटी वैशाली, डिजिटल सेवा , कॉमन सर्विस सेंटर द्वारा प्रदान की जानेवाली सेवाओं को लेकर जिला समाहरणालय के सभागार में जिलास्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में राज्य परियोजना प्रबंधक मुदित मणि मौजूद रहें। बैठक का आयोजन मुख्य रूप से csc से संबंधित दी जाने वाली सर्विसेज की विस्तृत जानकारी, VLE मेम्बर को अपने काम मे आने वाली परेशानियों के समाधान को लेकर किया गया।

राज्य परियोजना प्रबंधक ने अपने संबोधन में कहा कि हम डाटा भी देते हैं और आटा भी देते हैं। इस मौके पर विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधि मुख्य रूप से ITC, Samsung, Patanjali, IBall इत्यादि मौजूद होकर अपने अपने प्रोडक्ट की जानकारी प्रदान की।

इस कार्यक्रम में राज्य प्रमुख कुमार गौरव, सोसाइटी अध्यक्ष अनिल कुमार, सचिव आमोद कुमार, कोषाध्यक्ष निरंजन कुमार इत्यादि मौजूद थे। VLE की समस्याओं के साथ मुख्य रूप से CSC DM कुन्दन कुमार एवं सुजीत कुमार, जिला समन्वयक दीपक कुमार रूबरू हुए और उन समस्याओं के समाधान का अस्वाशन दिया।

वही उन्होंने कहा कि VLE की समस्या के समाधान करने के लिए प्रत्येक शनिवार को सोसाइटी कार्यालय में बैठा जाएगा। इसी बीच अच्छे कार्य करने वाले VLE मनोज कुमार, सुमन प्रभाकर, दीपक कुमार इत्यादी को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र दिया गया तथा कॉमन ब्रांडिंग बोर्ड गुड़िया देवी, चेचर को प्रदान किया गया। साथ ही PMG Disha के छात्र छात्राओं को भी प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। इस मौके पर जिला के सैंकड़ों VLE मौजूद रहें।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: