Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / जदयू कला सांस्कृतिक प्रकोषट जिला अध्यक्ष द्वारा दावत सम्पन्न

जदयू कला सांस्कृतिक प्रकोषट जिला अध्यक्ष द्वारा दावत सम्पन्न

Hits: 8

विजेन्द्र कुमार, बिदुपुर बिदुपुर प्रखंड के भैरोपुर में जदयू कला सांस्कृतिक प्रकोषट जिला अध्यक्ष के निवास स्थान भैरोपुर में ईद -उल -अज़हा (बक़रिद ) के अवसर पर आयोजित दावत में जदयू के वरिष्ठ नेता जिला अध्यक्ष रांविन कुमार सिंह , जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौरसिया ,बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश , जदयू के वरिष्ठ नेता सत्तरूधन प्रसाद गुप्ता एवं गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

इस अवसर पर जदयू के जिला अध्यक्ष रांविन कुमार सिंह ने अल्प संख्यक कल्याण के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नीतीश कुमार जी के द्वारा दिया गया सारी योजनाएं जो चलाई जारही है , विस्तार पूर्वक वर्णन किया, जिला अध्यक्ष राविन कुमार ने कहा कि प्रत्येक अल्प संख्यक परिवार को पांच लाख रुपए का अनुदान राशि रोजगार के लिए अल्प संख्यक कल्याण विभाग बैंक के माध्यम से दे रही है । वैशाली जिला अल्प संख्यक कल्याण विभाग में अभी तक 250से अधिक आवेदन पत्र आ चुका है और अभी आवेदन पत्र आ हीं रहा है।

सरकार ने खास कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने पिछले सरकार से दुगना काम कर के देखा दिया है जो धरातल पर है और इसे देखने की जरूरत है , ये सरकार जो भी कहती उसे कर दीखाती है । अपने संबोधन में कहा कि कब्रिस्तानों की धेराबंदी का काम बिहार के प्रत्येक जिले में पुरे किए जा चुके हैं ।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: