Breaking News
Home / National / Bihar / जदयू कार्यकर्ताओं ने सरकार कि योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने का लिया संकल्प

जदयू कार्यकर्ताओं ने सरकार कि योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने का लिया संकल्प

Hits: 7

उमेश कुमार विप्लवी के साथ रमेश सिंह की रिपोर्ट। व़ैशाली जिले के
चेहराकलां प्रखंड अन्तर्गत शाहपुर खुर्द पंचायत के बहबलपुर गांव स्थित जदयू पंचायत अध्यक्ष शिवशंकर पंडित के आवास पर पार्टी के संगठात्मक मजबूती व सरकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने की नियत रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई।जिसकी अध्यक्षता पंचायत अध्यक्ष शिवशंकर पंडित ने की।जिसमें मुख्य अतिथि जदयू प्रखंड अध्यक्ष हिमाचल कुमार उपस्थित थे।

बैठक को संबोधित करते हुए जदयू प्रखंड अध्यक्ष हिमाचल कुमार ने कहा कि संगठन को सबल बुथ बनाने के लिए सक्रिय वार्ड अभियान चलाकर सदस्य बनाने पर बल दिया।जन कल्याणकारी सरकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाये। सुबे की मुखिया नीतीश कुमार द्वारा शराब व दहेज बंदी से समाज में बदलाव पर भी चर्चा हुई है।

इस मौके पर उधोग प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष जीतेंद्र कुमार, पंचायत कार्यारणी सदस्य दीपलाल पासवान, डोमन साह, संजीव कुमार, मिथलेश साह, रघुनंदन साह, नागेंद्र सहनी, मोहम्मद हबीब, बैधनाथ बैठा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष हिमाचल कुमार ने देश का दर्पण को बताया कि बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एनडीए के क्रियाकलापों से घबराकर क्षेत्रीय छोटे घटक दलों को बैठक बुलाकर एकत्र करने की कोशिश किया है ।जो आगामी लोकसभा चुनाव में नाकाम साबित होगा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: