Breaking News
Home / National / Bihar / राघोपुर के यूपी पुलिस में तैनात जवान की मौत, परिवार वालों ने पुलिस पर हत्या का लगाया आरोप

राघोपुर के यूपी पुलिस में तैनात जवान की मौत, परिवार वालों ने पुलिस पर हत्या का लगाया आरोप

Hits: 0

राघोपुर- राघोपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत के यूपी पुलिस के जवान 26 वर्षीय करण सिंह की मौत उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बीते शनिवार की रात लगभग एक बजे हो गया।इसकी सुचना राघोपुर थाना की पुलिस को फोन पर यूपी पुलिस ने दी। ज्ञात हो कि राघोपुर थाना के फतेहपुर पंचायत के उमेश सिंह के 26 वर्षीय पुत्र करण सिंह यूपी पुलिस में  2016 में बहाल हुआ था। फिलहाल आजमगढ़ जिला  मुबारकबाद थाना के अमिलो जूनियर हाईस्कूल पीएससी कैम्पस 36 वाहिनी कम्पनी था. यूपी पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय करण सिंह बाथरूम में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। परिवार वालों का आरोप है कि साजिश के तहत युवक की हत्या कर बाथरूम में लटका दिया गया।
             जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला के मुबारकपुर थाना के अमिलो कैम्प से राघोपुर थाना में दूरभाष के माध्यम से सूचना मिली कि 26 वर्षीय करण सिंह ने बाथरूम में जाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंचे परिवार वालों ने शव देखने के बाद उन्हें शक हुआ। आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या लग रहा था।मृतक के भाई काजू ने बताया कि देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी ने हत्या कर गर्दन में गमछा लगाकर बाथरूम में लटका दिया है।जिससे लग रहा था कि किसी ने हत्या कर गर्दन में गमछा लगाकर बाथरूम में लटका दिया है। विभाग कि मिलीभगत है।यूपी पुलिस की रवैया बिल्कुल सही नहीं था। साजिश के तहत मेरे भाई की हत्या की गई है।
              मृतक जवान का शव सोमवार की सुबह फतेहपुर पहुंचते ही कोहराम मच गया.गाव  में मातम छा गया. जानकारी के अनुसार मृतक करण सिंह की शादी वर्ष 2016 में नालंदा जिला के चौरासी गांव में हुआ था।
         जानकारी के अनुसार राघोपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत के लंका टोला निवासी उमेश सिंह के 26 वर्षीय पुत्र करण सिंह ने वर्ष 2016 में उत्तर प्रदेश पुलिस में ज्वाइन किया था. करण सिंह की शादी 17 मई 2019 को नालंदा जिला के कराय परसुराय थाना क्षेत्र के चौरासी गांव निवासी विमलेश कुमार सिंह के पुत्री लवली कुमारी के साथ हुई थी.करण की एक 6 महीने की बेटी है।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: