Breaking News
Home / National / Bihar / जन्दाहा से अपहृत किसान में से एक का शव बरामद

जन्दाहा से अपहृत किसान में से एक का शव बरामद

Hits: 19

उज्ज्वल कुमार, जन्दाहा। जन्दाहा थाना क्षेत्र के महिसौर गांव से अगवा किये गये दो किसानों में से एक किसान का शव 16 दिनों के बाद मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उक्त शव बरैला चौर के अमठामा जीवा जोड़ के समीप गेंहू के खेत में जमीन के अंदर से क्षत- विक्षत हालत में बरामद हुआ। यह खबर फैलते ही उक्त स्थान पर सैकड़ों की संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया।

क्षत- विक्षत होने के कारण शुरू में शव को नही पहचाना गया परन्तु कपड़े से उसकी पहचान रमेश झा के रूप में उसकी पत्नी आरती देवी द्वारा की गई। माओवादी संगठन से जुड़े अमरनाथ साहनी की झोपड़ी के करीब गेहूं के खेत से शव प्राप्त होने पर ग्रामीणों और परिजनों का शक भी यकीन में बदल गया। ज्ञात हो कि अपहरण होने के बाद हीं रमेश झा की पत्नी ने जन्दाहा थाना में अमरनाथ साहनी और उसके सहयोगियों पर अपने पति के अपहरण करने का आरोप लगाते हुये प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा उक्त आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पर छापामारी की गई थी। परन्तु उसके फरार हो जाने के कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस द्वारा उसके परिवार के पाँच महिलाओं को पकड़ कर जेल भेज दिया गया था।

पुलिस द्वारा दूसरे व्यक्ति की तलाश जारी है खबर लिखने तक दूसरे अपहृत व्यक्ति का कोई सुराग नही मिल पाया है।

क्या कहते हैं पदाधिकारी।

जन्दाहा थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि शव की पुष्टि अपह्रत रमेश झा से की गई है। दूसरे किसान की बरामदगी के लिए खोजबीन जारी है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: