Breaking News
Home / National / Bihar / जन्दाहा में फिर की गई चोरी

जन्दाहा में फिर की गई चोरी

Hits: 41

शिशिर समिर। जन्दाहा थाना क्षेत्र के कल्याणी चौक स्थित कृष्णा वस्त्रालय एण्ड ज्लैवर्स दुकान में भीषण चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है ।बताया जाता हैं कि अज्ञात चोरों ने रात्रि में कङकट काटकर घटना को अंजाम दिया ।घटना की जानकारी दुकानदार को सबेरे छह बजे तब हुई, जब वो घुमने के लिए चौक पर आया ।घटना की जानकारी जन्दाहा थाना को दुकानदार द्वारा दी गई ।

इस संबंध में चकहसन निवासी दुकानदार राजकुमार राय ने बताया कि चोर रात्रि में कङकट काट कर सभी किमती बनारसी और अन्य सारी सहित भारी मात्रा में जेवरात की चोरी कर ले गया । जिसकी किमत लगभग चौदह लाख रुपये हैं ।कुछ नकदी राशि भी लॉकर और गल्ले में थी उसे भी चोरी कर लिया गया। जब मैं सबेर मे घुमने के लिए कल्याणी चौक पर आया, तो दुकान का सटर खुला देखकर उपर गया ,तो देखा कि सभी समान यत्रतत्र बिखरे पड़े हैं और जेवर का लॉकर खुला है ।समानों की तजबीज करने के बाद कुछ देर के लिए मैं नर्वस हो गया ।

तत्काल इसकी जानकारी जन्दाहा थाना प्रभारी को दिया गया, जहाँ से पुलिस घटनास्थल की मुआयना कर गई हैं और मुझे थाना बुलाया गया है ।राजकुमार राय ने बताया कि चोर का एक गमछा, जो लाल रंग का है दुकान में ही छूट गया जिसको हमनें पुलिस को दिखाया,तो बोला गया है रखें रहने के लिए ।हमने पुलिस से खोजी कुत्ते बहाल कर चोर तक पहुँचने का आग्रह किया है।

घटना की जानकारी मिलते थानाध्यक्ष ओमप्रकाश, एस आई राम बालक यादव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात किया और छानबीन में जूट गये हैं ।समाचार प्रेषण तक मामला दर्ज नहीं हो सका है । वहीं कङकट काटकर लगातार हो रही चोरी से किसी संगठित गिरोह के सक्रिय होने की चर्चा गर्म हैं ।इससे कुछ दिन पहले छह चौकीदार की तैनाती वाले जन्दाहा के बैट्री दुकान, सलहा और गुरु चौक के बिजली दुकान सहित आधे दर्जन जगहों पर इसी तरह के चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।लोगों का कहना है कि पुलिस मामले दर्ज कर बैठ जाती हैं, जिसके चलते चोर गिरोह लगातार चोरी की घटना को अंजाम देने में सफल होते ।पुलिस को गिरोह के गिरेबान तक पहुँचना चाहिए, ताकि चोरी की घटना रूक सकें।घटना एन एच 322 कल्याणी चौक कृष्णा वस्त्रालय एण्ड ज्लैवर्स दुकान की है।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: