Breaking News
Home / National / Bihar / जन्दाहा जाने के दौरान रास्ते में जख्मी कर पचास हजार रुपया और मोटरसाइकिल की छीनतई

जन्दाहा जाने के दौरान रास्ते में जख्मी कर पचास हजार रुपया और मोटरसाइकिल की छीनतई

Hits: 76

रिपोर्ट: शिशिर समीर, जन्दाहा। जन्दाहा जाने के दौरान रास्ते में जख्मी कर पचास हजार रुपया और मोटरसाइकिल की छीनतई , जख्मी का इलाज चल रहा पीएचसी जन्दाहा में, दुध सेंटर संचालक पर लगा है आरोप, आरोपी अपने दुध सेंटर में दुध नहीं देने के कारण दिया घटना को अंजाम ,घटना जन्दाहा थाना क्षेत्र के पोरार गांव के पास की।

हरिप्रसाद निवासी ब्रजेश अपने हीरो होंडा साईन गाड़ी से चाचा के साथ जन्दाहा जा रहा था कि बावन चौकीदार के निकट पहले से घात लगाए सेंटर संचालक अरविंद राय अपने सहयोगियों के साथ मिलकर गाड़ी रोक दिया ।

गाड़ी रोकने के बाद सभी आरोपी मिलकर मारने लगे ।जब इसने पुछा की क्यों मार रहे हो तो उसने ठीक कर देने की बात कहा ।बूरी तरह मारपीट कर जख्मी करने के बाद आरोपी ने ब्रजेश के जेब से पचास हजार रुपया भी छीन लिया । लोगों को जुटते देखकर सभी आरोपी निकल गए ।जानकार सूत्रों के अनुसार मामला सेंटर में दुध नही देने से जुड़ी है ।

मालूम हो कि आरोपी ने पाँच हजार रुपये दुध के नाम पर एडवांस में दिया था, लेकिन जख्मी दो दिन दुध नहीं दिया था इसी खुन्नस में आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन में जूट गई है ।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: