Breaking News
Home / Breaking News / जनवरी माह से शुरू हुए किसान कुम्भ महा अभियान का किया गया समापन

जनवरी माह से शुरू हुए किसान कुम्भ महा अभियान का किया गया समापन

Hits: 0

ब्यूरो सुल्तानपुर 

सुलतानपुर – बीते जनवरी माह से शुरू हुए किसान कुम्भ महा अभियान का समापन किया गया। भदैया ब्लाक के अभिया खुर्द में समापन के अवसर पर सभी मण्डल अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष समेत पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री रामनारायण उपाध्याय ने कहा, कि भारतीय जनता पार्टी की सबसे मजबूत इकाई किसान मोर्चा ही है, जो भाजपा सरकार के बनने के बाद प्रधानमंत्री ने इसकी मजबूती के लिए पार्टी पदाधिकारियों को कड़ाई से अनुपालन करने का दिशानिर्देश जारी कर कहा था, कि सरकार किसान के हित के लिए कार्यकर रही है।किसानों को उनकी लाभकारी योजनाओं की जानकारी उन तक पहुंचाने के लिए यह किसान मोर्चा ही है जिसे यह जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

10 फरवरी दिन रविवार को समापन के अवसर पर किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष काली सहाय पाठक ने समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए बताया, कि जिस एकजुटता और मजबूती के साथ मंडल अध्यक्षों ने कार्य किया है वह बडा़ ही सराहनीय रहा है। किसान पत्रक देकर लोगों की जागरूकता के कारण आने वाली लोकसभा चुनाव में इसके प्रभाव को देखने को मिलेगा।

समापन के अवसर पर जिला महामंत्री रमेश त्रिपाठी रमेश कुमार तिवारी ने अभिया खुर्द में संगठन कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि या भाजपा की नीतियों को गांव गांव तक पहुंचाने का यह महाअभियान किसान कुम्भ के नाम से चलाया गया जो 10 जनवरी से शुरू होकर 10 फरवरी तक चला ।

किसान महाकुंभ अभियान का शुभारंभ जौनपुर जनपद से शुरू हुआ था जिस के शुभारंभ की नींव भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे व क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी क्षेत्र उदय प्रताप सिंह ने रखी थी। जिला महामंत्री श्री तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार किसान मोर्चा ने अपने कार्यों को गांव गांव तक पहुंचाने का कार्य किया, मीडिया में सुर्खियों पर रहा, इस कार्य की सराहना प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी की थी ।

समापन के अवसर पर किसान मोर्चा के भदैंया मंडल राजेश चतुर्वेदी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सकुशल कार्यकर्ता बताया। इस अवसर पर किसान मोर्चा दुबेपुर के मंडल अध्यक्ष गोविंद तिवारी महामंत्री राघवेंद्र पांडे राजू, जयसिंहपुर मंडल अध्यक्ष कृपा शंकर मिश्रा, जिला प्रभारी ओम प्रकाश मिश्र, महामंत्री गुड्डू पंडित, भदैया मंडल महामंत्री गणेश शुक्ला मंडल श्याम दीन, लंभुआ मंडल अध्यक्ष रमाशंकर तिवारी, पीपी कमैइचा के मंडल अध्यक्ष पंकज तिवारी, अर्जुनपुर मंडल अध्यक्ष सहित रामचंद्र दुबे अभिषेक श्रीवास्तव, गोविंद यादव, चंदन तिवारी मंडल महामंत्री लंभुआ, चंद्रभान उपाध्याय सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: