Breaking News
Home / Breaking News / जमीनी रंजिश में हुई घनश्याम मौर्या की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

जमीनी रंजिश में हुई घनश्याम मौर्या की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

Hits: 88

रिपोर्ट: पवन द्विवेदी, सुल्तानपुर।थाना कुड़ेभार के जज्जौर निवासी घनश्याम मौर्या की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने अपने कार्यालय मे पत्रकारों के समक्ष हत्यारों को तमंचे व् कारतूस के साथ पेश किया।बीते 24 दिसम्बर को थाना क्षेत्र कूरेभार के गाँव जजजौर निवासी घनश्याम मौर्या की हत्या कर शव इलाहबाद जनपद के थाना क्षेत्र मऊआइमा स्थित नहर में फेक दिया गया था।

हत्यारे वीरेंद्र प्रताप उर्फ़ बबलू सिंह ने बताया की उक्त घनश्याम मौर्या को घर से बुलाकर शराब पिलाई गयी और बोलेरो में बैठाकर इलाहबाद के थाना क्षेत्र मऊआइमा में ले जाकर तमंचे से गोली मार दी गयी और लाश नहर में फेंककर वापस आ गए ।

उक्त कार्य में मझवारा निवासी सत्यम सिंह पुत्र बिंध्यवसिं सिंह एवम् वही के निवासी आशीष सिंह पुत्र लाल बहादुर सिंह ने भी उसका पूरा सहयोग किया। घनश्याम की हुई हत्या का मुकदमा थाना कूरेभार में आप0 क्र0-340/17 ,धारा-302 व् 34 में पंजीकृत है।

मऊआइमा थाना में 4/18 धारा-302,201 में अभियोग पंजीकृत है।अभियुक्तों को उक्त मुकदमों में गिरफ्तार करके जेल रवाना किया जा रहा है।पुलिस अधीक्षक ने घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को 15000=00 रूपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: