Breaking News
Home / Breaking News / अधीक्षण अभियंता के निर्देशन पर  अधिशाषी अभियंताओं को शिकायत मिलते ही निवारण करने के दिए हैं निर्देश

अधीक्षण अभियंता के निर्देशन पर  अधिशाषी अभियंताओं को शिकायत मिलते ही निवारण करने के दिए हैं निर्देश

Hits: 14

दीपक गुप्ता ब्यूरो

सुलतानपुर – अधीक्षण अभियंता अनूप चंद्रा ने बताया, कि शासन की मंशानुसार जिले को सौभाग्यशाली घोषित किया जा चुका है, फिर भी अगर कोई गॉव  अथवा कोई घर अगर विद्दुत कनेक्शन से वंचित रह गया हो, तो उसे सौभाग्य योजना का लाभ दिलाने हेतु खण्डवार विद्दुत अभियन्ताओं व बजाज इलेक्ट्रिकल्स कंपनी के अधिकारियों को लगाया गया है।

जिले स्तर पर उपभोक्ता निवारण सेल भी बनाया गया है। शिकायत के क्रम में ग्राम रामदासपुर लाला का पुरवा के राम शुक्ल के यहाँ विद्दुत संयोजन न होने की शिकायत मिली। जिस गांव का निरीक्षण अधिशाषी अभियंता जयसिंहपुर एवं संबंधित अवर अभियंता द्वारा किया गया।

निरीक्षण के दौरान अभियंताओं ने पुरवे के श्री सोनू पाठक,चिंतामणि पाठक से वार्ता की तो ज्ञात हुआ, कि पुरवे के 5 में से 4 घर विद्युत उपभोग कर रहे हैं। यहां तक कि श्री रामसुख शुक्ल के पड़ोसी भी विद्युत उपभोग कर रहे हैं।
निरीक्षण के दौरान पाया गया, कि ग्राम में हुदहुद तूफान के दौरान एक खंभा टूट गया था।
अधीक्षण अभियंता ने बताया कि व्यक्ति विशेष अपने लाभ के लिए एवं अपने संकीर्ण स्वार्थों की सिद्धि उनके द्वारा विभाग को बदनाम करने की साजिश की जा रही है,जिससे इतने कम समय मे जनपद को सौभाग्यशाली घोषित होने पर विभाग की अच्छी छवि को धूमिल किया जा सके।

अधीक्षण अभियंता ने अपने अधीनस्थों को निर्देशित किया, कि प्रशासन की मदद लेकर उक्त खम्बे को लगवाकर समस्या का जल्द निराकरण कराएं।

उन्होंने जनपद के सभी विकास खंडों के समस्त नागरिकों का आवाहन किया है, कि यदि किसी भी नागरिक को अभी तक सौभाग्य योजना के तहत संयोजन न प्राप्त हुआ हो, तो तत्काल संयोजन प्राप्त करने हेतु कार्यदायी संस्था बजाज इलेक्ट्रिकल्स के मोबाइल न 6386900164,विभागीय कंट्रोल रूम 8004922015 एवं टोल फ्री no 1912 पर अपनी शिकायत दर्ज कराए।
इसके अतिरिक्त मेसर्स बजाज के ईमेल-bajajsultanpur@gmail.com, विद्युत वितरण मंडल कार्यालय ईमेल- edc.sltn@gmail.com एवं निगम कार्यालय के ईमेल-saubhagyamvvnl@gmail.com पर सूचना दर्ज कराई जा सकती है।
इसके अतिरिक्त सम्मानित उपभोक्ता अपने संबंधित अधिशासी अभियंताओं से भी निम्न नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते हैं।

अधिशासी अभियंता सदर-9415901570
अधिशासी अभियंता जयसिंहपुर-9415901575
अधिशासी अभियंता कादीपुर-9415901580
अधिशासी अभियंता बल्दीराय-9415311489
अधिशासी अभियंता लंभुआ-9415311489

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: