Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / म्यूजिकल चेयर रेस में दीक्षा कुमारी और लेखन कला में स्मिथ कुमार ने बाजी मारी

म्यूजिकल चेयर रेस में दीक्षा कुमारी और लेखन कला में स्मिथ कुमार ने बाजी मारी

Hits: 137

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर। भगवानपुर (बेगूसराय) शक्तिपीठ लखनपुर दुर्गा मंदिर परिसर में रविवार को 3 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता के अंतिम दिन इंडोर इवेंट में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया। पुष्पलता चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आयोजित प्रतियोगिता के लेखन कला इवेंट में प्राइमरी वर्ग के बालक वर्ग में लखनपुर के स्मिथ कुमार ने प्रथम व शिवम कुमार ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में लखनपुर की साक्षी सावन ने प्रथम व पूनम कुमारी ने द्वितीय स्थान पाया। इसी इवेंट के जूनियर बालक वर्ग में लखनपुर के राजकिशोर कुमार ने प्रथम व अमन कुमार ने द्वितीय स्थान पाया। बालिका वर्ग में लखनपुर की सुहानी कुमारी ने प्रथम व शुभलक्ष्मी कुमारी ने द्वितीय स्थान पाया।

म्यूजिकल चेयर रेस प्रतियोगिता में बालिका जूनियर वर्ग में लखनपुर की प्रिया कुमारी ने प्रथम व सुहानी कुमारी ने द्वितीय स्थान पाया। बालिका के सीनियर वर्ग में पालीडीह की दीक्षा कुमारी ने प्रथम व अतरुआ की कुमारी अंशु ने द्वितीय स्थान पाया। समाचार प्रेषण तक कुकिंग, रंगोली व गायन प्रतियोगिता जारी थी।
प्रतियोगिता के आयोजक विमल घोष ने बताया कि तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में कुल 23 इवेंट होंगे।

विजेता प्रतिभागियों को देर रात पुरस्कृत किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में लखनपुर पंचायत के करीब 2100 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। मौके पर मनीष घोष, मनोज कुमार, मुखिया देवानन्द पासवान, सरपंच देवाली पासवान, अमिय घोष, नवनीत घोष आदि मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: