Breaking News
Home / Breaking News / असंभव शब्द नहीं है गोमती मित्रों के शब्दकोश में सब कुछ संभव है गोमती मित्रों के जोश से

असंभव शब्द नहीं है गोमती मित्रों के शब्दकोश में सब कुछ संभव है गोमती मित्रों के जोश से

Hits: 15

ब्यूरो सुल्तानपुर 

सुल्तानपुर –  जनपद में गोमती मित्र मंडल ने यह सिद्ध कर दिया है, कि स्वच्छता श्रमदान को लेकर के वह विश्राम करने की स्थिति में नहीं है, 2012 से जारी दैनिक श्रमदान कभी भी रुका नहीं है।

और 2019 वर्ष को गोमती मित्र मंडल ने पूरे नगर क्षेत्र के स्वच्छता श्रमदान के तहत संकल्पित किया हुआ है, जिसकी शुरुआत पिछले सप्ताह रविवार को प्रेस क्लब परिसर में स्वच्छता श्रमदान से शुरू की गई थी और पुनः उसी प्रेस क्लब परिसर में पचासों की संख्या में उपस्थित गोमती मित्रों ने विधिवत श्रमदान करके पूरे परिसर को झाड़-झंकाड़ से मुक्त करके एक नया स्वरूप दे दिया है।

अगले सप्ताह का श्रमदान वहां बचा है जिसे करके पूरे प्रेस क्लब परिसर को एकदम नए कलेवर में पत्रकार बंधुओं के लिए तैयार कर दिया जाएगा, और सबकी उपस्थिति में एक स्वच्छता गोष्ठी आयोजित की जायेगी।

प्रातः 7:00 बजे प्रदेश अध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह मदन की मौजूदगी में रतन कसौधन, सालिकराम प्रजापति,रमेश माहेश्वरी,संत कुमार प्रधान,राजेश पाठक,मौर्या जी, विपिन सोनी, अनुज प्रताप सिंह,अजय वर्मा,ठाकुर करन प्रताप सिंह,सागर, जय नाथ,विजय अग्रहरी,सौरभ ,वासु, आदि की उपस्थिति में संपन्न हुआ,,गोमती मित्रों की मेहनत से अभिभूत होकर अमित सिंह उर्फ़ पिंटू मास्टर ने सब को जलपान भी कराया ।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: