Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / राजद नेता मो0 मक़बूल आलम की ओर से किया गया दावत-ए-इफतार का आयोजन

राजद नेता मो0 मक़बूल आलम की ओर से किया गया दावत-ए-इफतार का आयोजन

Hits: 31

अभिषेक, तेघड़ा। तेघङा,नगर पंचायत के राजद नेता मो0 मकबूल आलम की ओर से तेघरा शहर के हसनपुर गाँव में एक विशाल दावत-ए-इफतार का आयोजन किया गया. इस अवसर पर बड़ी संख्या में सभी समुदाय के लोग उपस्थित हुए खासकर रोजेदारों ने अधिक संख्या में दावत-ए-इफतार में पहुँच कर कार्यक्रम को सफल बनाया. दावत-ए-इफतार में राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष  डॉक्टर तनवीर हसन जी बतौर मुख्य अतिथि  उपस्थित हुए.डॉ तनवीर हसन ने इफतार पर बोलते हुए कहा कि दावत-ए-इफतार से आपसी भाईचारा को अधिक बढ़ावा मिलता है. उन्होंने हर्ष जताते हुए कहा कि मिथिलांचल का इलाका तेघड़ा अमन शांति की जगह है और आपसी सौहार्द बनाए रखने में अपने आप में एक मिसाल है.

यहाँ कई बार असमाजिक तत्वों ने शांति सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास भी पूर्व में किया लेकिन यहाँ की सम्मानित जनता ने उसे सफल नहीं होने दिया.डॉ हसन नेआगे कहा कि इस तरह का आयोजन गंगा जमिनी तहजीब को दर्शाता है और यही हमारी संस्कृति का असल हिस्सा भी है. समाज में कोई भेदभाव नहीं हो, क्योंकि यह वह देश है जहाँ सदियों से सभी समुदाय के लोग आपसी भाईचारा के साथ मिलकर रहते आए हैं असल में यही हमारे देश भारत की पहचान है.

उन्होंने दावत-ए-इफतार के आयोजकों मक़बूल आलम को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन में हम जैसे लोगों को बुलाकर इज्जत बख्शा इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद देते हैं और कामना करते हैं कि इसी प्रकार से तेघड़ा एवं देश भर में आपसी भाईचारा बना रहे और सभी धर्म जाति के लोग सदियों से जिस तरह के माहौल में रहते आए हैं उसे बनाए रखें यही हमारे लोकतांत्रिक देश भारत की पहचान है.

इस अवसर पर बतौर विश्ष्टि अतिथि डा0 रंजीत कुमार,मुखिया नवल किशोर सिंंह, विधायक प्रतिनिधि मो0 नौशाद, राम विनोद यादव,कामदेव यादव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र कुंवर,चुनचुन राय, सुबोध सिंह,मास्टर मो0 मोबिन अख्तर,मास्टर शमशेर आलम,डॉ सोहराब आलम, प्रो0 इस्लाम,जदयू नेता मो0 मेराज अख्तर दाना आदि उपस्थि हुए. वहीं बड़ी संख्या में सम्मानित अतिथि के रूप शशि भूषण भारद्वाज,प्रोफेसर अशोक कुमार,मो0 असजद अली,आतिश कुमार,डॉ राजकुमार आजाद,डॉ मो0 मोफिज़ अख्तर,मो0 इक़बाल सहित सैकड़ो रोजेेेदार बड़ी संख्या में उपस्थित हुए.

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: