Breaking News
Home / National / Bihar / हाजीपुर सदर अस्पताल में मरीज के परिजनों द्वारा स्वाथ्य कर्मियों के साथ की गई मारपीट, कहाँ तक जायज
Health workers assaulted by patient's family at Hajipur Sadar Hospital
Health workers assaulted by patient's family at Hajipur Sadar Hospital

हाजीपुर सदर अस्पताल में मरीज के परिजनों द्वारा स्वाथ्य कर्मियों के साथ की गई मारपीट, कहाँ तक जायज

Hits: 0

नलिनी भारद्वाज , वैशाली।  हाजीपुर सदर अस्पताल मे मरीज के परिजनों द्वारा स्टाफ की बेरहमी पीटाई एवं अभद्रता , बचाने गई ए –  ग्रेड  नर्स  के साथ बेरहमी से  मारपीट की घटना सामने आई है जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा OPD सेवा को पूर्णत:बंद कर दिया गया एवं उनलोगों ने काम के बदले सुरक्षा की मांग, आरोपी का गिरफ्तरी करने एवं दोषी  पुलिस पदाधिकारी को अविलम्ब निलम्बित कर उसपे  विभागीये / कानुनी कारवार्ई करने की मांग की। जिसके बाद दो आरोपी का गिरफ्तरी होने और सुरक्षा को लेकर प्रति  दिन (24 घंटा) के लिए  05 – 01 का शस्त्र गार्ड मिलने  एवं दोषी  पुलिस पदाधिकारी को अविलम्ब निलम्बित कर उसपे  विभागीये / कानुनी कारवार्ई  के पूर्ण अश्वाशन मिलने  के  उपरांत सिविल सर्जन वैशाली,  SDPO हाजीपुर सदर  एवं  SDO हाजीपुर सदर के अथक – अथक  प्रयास के उपरांत  मानवता के  नाते  जनहित  को  देखते  हुए  Emergency  सेवा  02 PM  से  आरम्भ किया  गया।

आज के इस महामारी में स्वास्थ्य कर्मी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देना कितना शर्मनाक है। आप अंदाजा लगा सकते हैं की जिस बिमारी के होने के बाद हमारे परिजन आस परोस के लोग हमसे अलग हो जाते हैं या यूँ कहे तो हमसे हमेशा नजरें मोर कर दुरी बना लेते हैं उस परिस्थिति में भी हमारे सभी कोरोना वारियर्स जिसमे डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मी द्वारा अपना और अपने परिवार का ख्याल किये बिना हमारा ख्याल रखा जाता है और हम उनके साथ अभद्रता और मारपीट की घटना को अंजाम देते है।

क्या डॉक्टर्स इंसान नहीं है आप सोच सकते है जिस बीमारी को लेकर आप हम भयभीत है वो कितना भयभीत होंगे। वे तो उसी महामारी से जूझ रहे मरीजों के किये सबकुछ त्याग जान की बजी लगाकर काम कर  रहें है और कई ने तो अपनी जान भी दे दी ।  डॉक्टर्स हमेशा अपने मरीजों की जान बचाने में लगे रहते है परन्तु वे भगवान नहीं हो सकते यह हमेशा ख्याल रखना चाहिए।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: