Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / हाजीपुर में हुआ पुलिस वर्दी शर्मसार, किया वर्दी का अपमान

हाजीपुर में हुआ पुलिस वर्दी शर्मसार, किया वर्दी का अपमान

Hits: 23

नलिनी भारद्वाज, वैशाली । हाजीपुर में पुलिस वर्दी का अपमान सरेआम किया गया। सोशल मिडिया पर भी इसे जोरो से चर्चा है । सूत्रों का कहना है की SI पानेश्वर पासवान के साथ मारपीट बीच बाजार में कुछ लोगों के द्वारा की गई । उस वक्त  SI  अपनी वर्दी में थे। उनसे इसी बीच उनका सर्विस रिवाल्वर भी छीन लिया गया और सरेआम कॉलर  पकर कर जुलुस भी निकाली गई ।

बाद में सुचना मिलने पर पहुंची  पुलिस  ने उक्त  SI को बचाया और साथ ही उनका रिवाल्वर भी हासिल किया। मामला उस वक़्त घटी जब SI जमीनी विवाद मामले में शिकायत करने वाले को FIR पर हस्ताक्षर करने के लिए हाजीपुर बुलाया लेकीन अस्पताल रोड में दोनों के बिच किसी बात पर बहस शुरू हो गई और इसी बीच शिकायत करने वाली महिला के साथ आई महिलाओं ने उनपर हमला कर उक्त घटना को अंजाम दिया ।

इस मामले में SI ने पिटाई करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है । वहीँ SHO नगर थाना ओम  प्रकाश ने बताया की FIR लेते वक़्त हस्ताक्षर छुट गया था जिसके लिए दरोगा शिकायतकर्ता से मिलने पहुचे थे। शिकायतकर्ता का हस्ताक्षर छुटना मानवीय भूल है लेकीन बहकावे में आ कर उनलोगों ने SI पर हमला कर दिया गया। SI के लिखित आवेदन पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है ।

वाणीश्री परिवार इस मामले की कड़ी निंदा करती है और वर्दी को शर्मसार करने वालों को कहना चाहती है की वर्दी देश राष्ट्र की शान है इसकी शान को हमेशा बरकरार रहने दें ।

 

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: